हर हाल में लागू होगी 1932 खतियान आधारित स्थानीय और नियोजन नीति – जगरनाथ महतो

भाजपा का एजेंट है जयराम महतो- शिक्षा मंत्री
भाजपा का एजेंट है जयराम महतो- शिक्षा मंत्री

बोकारो। शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो ने कहा बोकारो में एक बार फिर दोहराया कि झारखंड सरकार हर हाल में 1932 के आधार पर स्थानीय और नियोजन नीति लागू करेगी। उन्होने कहा कि ये हमारा चुनावी घोषणापत्र भी है और संकल्प भी। इससे पीछे हटने का सवाल ही पैदा नहीं होता।

जयराम महतो भाजपा का एजेंट

शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो ने भाषा आंदोलन का नेतृत्व कर रहे जयराम महतो को भाजपा का एजेंट करार देते हुए कहा कि वो किसके इशारे पर ये सब कर रहा है, जनता समझती है। उन्होने कहा कि जो हाल गुजरात में हार्दिक पटेल और बिहार में कन्हैया का हुआ वही हाल झारखण्ड में जयराम महतो का होगा। शिक्षा मंत्री ने कहा कि जयराम महतो का आंदोलन समय से पहले ही टांय-टांय फिस्स हो चुका है। जनता अब उनलोगों को समझ चुकी है।

बिहारी पत्रकार हैं तो माइक-बूम समेट कर यहां से चले जाएं

पत्रकारों के एक सवाल के जवाब में जगरनाथ महतो ने पूछा कि क्या आप भी बिहारी पत्रकार हैं ? जवाब में हां कहने पर शिक्षा मंत्री ने हंसते हुए कहा कि तब तो हमारी आपको यही सलाह है कि जितना जल्दी हो सके, अपना माइक और बूम समेट कर यहां से चले जाइए।

निशिकांत दुबे ने नौटंकी की

देवघर रोपवे हादसे के दौरान निशिकांत दुबे की भूमिका पर शिक्षा मंत्री ने कहा कि निशिकान्त दूबे एक नंबर के नौटंकीबाज हैं। उन्होने कहा कि उनकी नौटंकी की वजह के चार घंटे तक प्रशासन डिस्टर्ब रहा। वे डोली में जाने पर अड़े हुए थे। इस बीच लोग वहां भूख प्यास से बिलबिला रहे थे। प्रशासन लोगों को सुरक्षित बाहर निकालता या फिर सांसद निशिकान्त दूबे की नौटंकी संभालता ?

Leave a Reply

Your email address will not be published.