जेब में नोट और ऊपर तक पहुंच हो तो जेल भी बन जाता है गैंगस्टर का एशगाह

सोशल मीडिया पर गैंगस्टर सुजीत सिन्हा की अय्याशी की तस्वीरें वायरल
सोशल मीडिया पर गैंगस्टर सुजीत सिन्हा की अय्याशी की तस्वीरें वायरल

आए दिन  जेलों से कुख्यात बंदियों के मुर्गा व शराब पार्टी से लेकर जुए की तस्वीरें सामने आती रहती  हैं। इससे जेलों की सुरक्षा-व्यवस्था से लेकर जेल(jail) के भीतर कुख्यात अपराधियों को मिल रही सुविधाओं पर सवाल खड़े होते हैं। अब जेल अपराधियों के लिए सुरक्षित पनाहगाह बनती जा रही है। जेल से अपराधी गिरोह चला रहे हैं। रंगदारी की मांग कर रहे हैं। धमकी दी जा रही है। सुपारी लेकर अपराध को अंजाम दे रहे हैं। जब तक पुलिस-प्रशासन तक सूचना पहुंचती तो घटना हो चुकी होती है। जेल में छापामारी करने के बाद भी पुलिस हाथ मलते रह जाती है।

जेल के अंदर ही छलकाए जा रहे हैं जाम से जाम

ताजा मामला गुमला जेल में में बंद कुख्यात गैंगस्टर सुजीत सिन्हा और उसके गुर्गों का है। उनकी कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं।वायरल तस्वीर में गैंगस्टर सुजीत सिन्हा महंगे शराब के साथ जेल के अंदर ही अपने गुर्गों के साथ पार्टी कर रहा है। जाम से जाम छलकाए जा रहे हैं। हालांकि वायरल तस्वीर की सत्यता की जांच अभी बाकी है।

जेल में एशो-आराम और सुविधा हो रही मुहैया

उम्र कैद की सजा काट रहा कुख्यात गैंगस्टर सुजीत सिन्हा जेल से गैंग चला रहा है।वर्तमान में झारखंड के गुमला जेल में कुख्यात गैंगस्टर सुजीत सिन्हा बंद है. लेकिन वो जेल में रहे या घर में इससे उसे कोई फर्क नहीं पड़ता है। उसे जेल में तमाम एशो-आराम और सुविधा मुहैया हो रही है. यह बातें एक वायरल तस्वीर साबित कर रही हैं। वायरल तस्वीर गुमला पुलिस और जेल प्रशासन को भी हाथ लगी है। तस्वीर मिलने के बाद प्रशासन के होश उड़ गए हैं।

जेल के अंदर शराब, शबाब और कबाब सबका इंतजाम है
जेल के अंदर शराब, शबाब और कबाब सबका इंतजाम है

जब्त मोबाइल की जांच में तस्वीर सामने आयी

बताया जा रहा है कि हाल के दिनों में गुमला पुलिस की टीम ने जेल का औचक निरीक्षण किया था। इस दौरान पुलिस की टीम ने जेल से एक मोबाइल जब्त किया था। जब्त मोबाइल की जांच में यह तस्वीर सामने आयी है। तस्वीर सामने आने के बाद पूरा पुलिस महकमा इसकी जांच में जुट गया है। यह पता लगाया जा रहा है कि जेल में गैंगस्टर ने पार्टी कब की है। साथ ही यह भी पता किया जा रहा है कि जेल के भीतर शराब और अन्य सामान कैसे गया। इसमें कौन लोग शामिल हैं, जांच पूरी होने के बाद तस्वीर की सच्चाई सामने आएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.