कांग्रेस विधायकों के सम्मान को लेकर मुख्यमंत्री से करूंगा मुलाक़ात- आलमगीर आलम

आलमगीर आलम के आवास पर कांग्रेस विधायक दल की बैठक
आलमगीर आलम के आवास पर कांग्रेस विधायक दल की बैठक

झारखंड प्रदेश कांग्रेस के विधायक दल की बैठक नेता कांग्रेस विधायक दल सह-ग्रामीण विकास मंत्री, झारखंड सरकार आलमगीर आलम की अध्यक्षता में उनके धुर्वा, रांची स्थित आवास में हुई। इस बैठक में झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर, वित्त मंत्री डॉ.रामेश्वर उरांव, स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता, कृषि मंत्री बादल पत्रलेख सहित झारखंड कांग्रेस के सभी विधायक उपस्थित थे।

पिछले सितंबर माह के बाद आयोजित कांग्रेस विधायक दल की इस बैठक में प्रदेश कांग्रेस के विधायकों ने विधायक दल के नेता एवं प्रदेश अध्यक्ष के समक्ष अपने क्षेत्र की समस्याओं के साथ-साथ जेटेट एवं पंचायत सचिव उत्तीर्ण अभ्यर्थियों की नियुक्ति सहित अन्य अनुबंधकर्मियों की समस्याओं से अवगत करवाया। साथ ही, पिछले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी द्वारा अपने घोषणा-पत्र में शामिल किये गये जनहित के मुद्दों के समाधान के लिए जल्द से जल्द पार्टी द्वारा पहल किए जाने का भी आग्रह विधायकों के द्वारा किया गया।

बैठक में कांग्रेस विधायकों की बातों को सुनकर नेता, विधायक दल आलमगीर आलम ने उन्हें आश्वासन दिया कि सभी विधायकों की जायज मांगों को लेकर प्रदेश अध्यक्ष के नेतृत्व में जल्द ही सभी विधायकों के साथ मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन से मुलाकात करेंगे। विधायक दल के नेता आलमगीर आलम ने सभी विधायकों को आश्वस्त करते हुए कहा की महागठबंधन की इस सरकार में विधायकों की बातों को तवज्जो दिया जाएगा। विधायकों की क्षेत्र की समस्याओं के समाधान एवं उनकी सभी जायज मांगों को पूरी करवाने के लिए हर संभव प्रयास किया जायेगा।

झारखंड कांग्रेस विधायक दल की इस बैठक में प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष बंधु तिर्की, विधायक सह एआईसीसी की राष्ट्रीय सचिव दीपिका पांडे सिंह, प्रदीप यादव,डॉ. इरफान अंसारी, कुमार जय मंगल सिंह, राजेश कच्छप, रामचंद्र सिंह, नमन बिक्सल कौंगाड़ी, भूषण बाड़ा, ममता देवी, पूर्णिमा नीरज सिंह, अंबा प्रसाद, अकेला यादव एवं सोनाराम सिंकु उपस्थित थे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com