जन्मजात कांग्रेसी हूं, 2024 में निशीकांत दुबे को भागलपुर भेज दूंगा – इरफान अंसारी

न जाने कितने लोग पार्टी में आए और गये, लेकिन इरफान अंसारी ने अपनी निष्ठा नहीं बदली
न जाने कितने लोग पार्टी में आए और गये, लेकिन इरफान अंसारी ने अपनी निष्ठा नहीं बदली
मैं जन्मजात कांग्रेसी हूं मेरे पूर्वज भी कांग्रेसी थे। हम लोगों ने कभी पार्टी बदलने का काम नहीं किया। कितने लोग कांग्रेस पार्टी में आए और फिर छोड़कर चले गए मगर फुरकान अंसारी और डॉ इरफान अंसारी कांग्रेस पार्टी के लिए डटा हुआ है और हमेशा रहेगा। जामताड़ा विधायक डॉ इरफान अंसारी शनिवार को देवघर में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राजेश ठाकुर के आगमन पर उनके सम्मान में आयोजित अभिनंदन समारोह सह सदस्यता अभियान समारोह को सम्बोधित करते हुए कहीं।
उन्होंने कहा कि हमारे अभिभावक पूर्व सांसद फुरकान अंसारी ने मुझे और बादल जी को ऊंगली पकड़कर राजनीति सिखाई। आज कांग्रेस में हम दोनों उन्हीं के द्वारा तैयार की हुई पीढी हैं। जिनमें एक मंत्री और दुसरा विधायक है और खुद फुरकान अंसारी पूर्व सांसद कहला रहे हैं। विधायक डॉ इरफान अंसारी ने कहा कि देवघर एयरपोर्ट और गोड्डा में रेलवे लाईन की बुनियाद फुरकान अंसारी की देन है। भाजपा सांसद सिर्फ झुठी वाहवाही बटोर रहे हैं। क्योंकि उदघाटन का अवसर इन्हें प्राप्त हुआ। लेकिन मैं इरफान अंसारी आज इस मंच से एलान करता हूं कि इस झूठे सांसद को 2024 में हम सभी मिलकर गोड्डा से बोरिया बिस्तर बांध कर भागलपुर भेज देंगे।
देवघर एम्स और एयरपोर्ट की झूठी वाहवाही बटोर रहे हैं निशिकान्त दूबे
देवघर एम्स और एयरपोर्ट की झूठी वाहवाही बटोर रहे हैं निशिकान्त दूबे- इरफान अंसारी
इरफान अंसारी ने प्रदेश अध्यक्ष की तरफ़ इशारा करते हुए कहा कि हमारे अध्यक्ष युवा हैं और अगड़ी जाति से आते है। कुछ वर्षों से अगड़ी जातियां कांग्रेस के प्रति आकर्षित नहीं थी मगर अब राजेश ठाकुर के कमान संभालने के बाद कांग्रेस पार्टी को अगड़ों का भी भरपूर समर्थन मिलेगा।
इरफान अंसारी ने राहुल गांधी को युवाओं को आगे लाने पर बधाई दी और कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में युवा शक्ति ही भाजपा को हराने में कामयाब होगी। इरफान अंसारी ने कार्यक्रम में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की दुख परेशानी को भी रखकर उनकी आवाज बने कहा कि झारखंड में हमारी सरकार रहते हुए भी ना इन्हें कोई तरजीह दी गई और न ही सम्मान मिला जो बहुत दुख की बात है। कार्यकर्ता हमारी जान हैं। सरकार और हमारे मंत्रियों को इस पर विचार करना होगा।
बैठक में मुख्य अतिथि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राजेश ठाकुर, मंत्री बादल पत्रलेख,  पूर्व सांसद फुरकान अंसारी,  पूर्व विधायक कृष्णानंद झा, विधायक प्रदीप यादव, मणिशंकर, सुल्तान अहमद, पूर्व विधायक राजेश रंजन सहित पार्टी के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता मौजूद थे। मंच संचालन जिला अध्यक्ष संजय मुन्नम कर रहे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com