हमीरपुर में गैंगस्टर के घर पर चला बुलडोजर

हमीरपुर: उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में बुलडोजर ने गैंगस्टर के हौसले और घर दोनों को तोड़ दिया है. अतिक्रमणकारियों के हौसलों को पस्त करते हुए कुख्यात गैंगस्टर रोहित यादव की कब्जे से बेशकीमती जमीन पर अवैध निर्माण को तोड़ दिया गया. जेल में बंद गैंगस्टर ने अपनी दबंगई के दम पर ग्राम समाज की जमीन पर जबरन कब्जा कर घर बनाया था जिसके खिलाफ कार्रवाई करते हुए ध्वस्त किया गया.

रोहित यादव हमीरपुर के कुरारा थाना अंतर्गत पतारा गांव का रहने वाला है. उसके ऊपर हत्या, हत्या के प्रयास, लूट, रंगदारी जैसे 30 से अधिक संगीन मामले दर्ज हैं. उसने आतंक के दम पर पतारा गांव में समाज की बेशकीमती जमीन पर कब्जा कर घर बना लिया था. 2017 में उसके खिलाफ कुरारा थाने की पुलिस ने कार्रवाई करते हुए उसका घर, जमीन और गाड़ी को कुर्क किया था. इस मामले में अदालत के आदेश पर कुर्क की गई संपत्ति को खाली कराने के आदेश मिला था. इसके बाद एसडीएम सदर और सीओ सदर भारी पुलिस बल, पीएसी और राजस्व अधिकारियों के साथ पतारा गांव पहुंचे. गैंगस्टर के घर को बुलडोजर से ध्वस्त कर लाखों कीमत की जमीन को खाली करवा लिया गया.

प्रशासन की इस कार्रवाई के बाद स्थानीय गैंगस्टर में खलबली का माहौल है. एडीएम ने कहा है कि अपराध में लिप्त लोगों को चिन्हित कर उनके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.