भ्रष्टाचार में आकंठ डूबी सरकार को माफिया चला रहे हैं- बाबूलाल

साहिबगंज रेलवे-स्टेशन प्रांगण में आयोजित भाजपा का धरना
साहिबगंज रेलवे-स्टेशन प्रांगण में आयोजित भाजपा का धरना

साहिबगंज।  राज्य में गिरती कानून व्यवस्था , अवैध खनन , भ्रष्टाचार सहित साहिबगंज में पुलिस हिरासत में एक व्यक्ति की हुई मौत के खिलाफ भाजपा का धरना प्रदर्शन साहिबगंज के रेलवे प्रांगण में आयोजित किया गया । जिसमे मुख्य रूप से भाजपा विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी , भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सह राज्यसभा के सांसद दीपक प्रकाश , राजमहल के विधायक अनंत ओझा सहित संथाल परगना के कई विधायक मौजूद थे ।

सभा को संबोधित करते हुए बाबूलाल मरांडी से राज्य में गिरती कानून व्यवस्था सहित कई मुद्दों पर राज्य के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को जिम्मेवार ठहराया । उन्होंने कहा कि साहिबगंज जिले में जिस प्रकार से गुंडाराज चल रहा है ये किसी से छुपा नही है ।

अपने ही अंतर्द्वंद से गिरेगी हेमंत सरकार
अपने ही अंतर्द्वंद से गिरेगी हेमंत सरकार- बाबूलाल 

इसके साथ-साथ बाबूलाल मरांडी ने मुख्यमंत्री पर गंभीर आरोप लगाते हुए 300 एकड़ जमीन अपने नाम कराने की भी बात कही । झारखंड में जल , जंगल , जमीन की बात करने वाले लोग आज खुलेआम जमीन की लूट कर रहे हैं । और अपने सगे संबंधियों के नाम जमीन करा रहे हैं। यहां तक की खदानों की लूट भी सरकार में बैठे लोग स्वयं मुख्यमंत्री और उसके निजी सहायक के द्वारा खुलेआम किया जा रहा है।

राज्य में कानून व्यवस्था और दलितों के साथ हो रहे दुर्व्यवहार के मामले को लेकर बाबूलाल मरांडी ने हेमंत सरकार पर हल्ला बोल दिया। बाबूलाल मरांडी ने कहा कि जिस प्रकार से पुलिस गुंडे के समान हरकत कर रही है लोगों को थाने में बैठा कर पीट-पीटकर जान ले रही है, चारों तरफ गोलियां चल रही है और पुलिस मूकदर्शक बनी बैठी हुई है इससे यह प्रतीत होता है कि झारखंड में सरकार की नहीं, राज्य हेमंत सोरेन के पुलिसिया गुंडों की राज्य चल रही है।

वहीं देश के 4 राज्यों में हुई भाजपा की प्रचंड जीत के बाद भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने साहिबगंज के महाधरना के मंच से खुलेआम यह घोषणा की कि कभी भी हेमंत सोरेन की सरकार गिर सकती है ।

साहिबगंज के रेलवे स्टेशन परिसर में आयोजित भाजपा के महाधरना में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश , विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी , दुमका सांसद सुनील सोरेन, प्रदेश महामंत्री ,आदित्य साहू ,, देवघर विधायक नारायण दास , राजमहल विधायक अनंत ओझा, भाजपा किसान मोर्चा के राष्ट्रीय मंत्री बजरंगी यादव, सूर्या हासदा सहित भाजपा के कई दिग्गज पहुंचे थे।

इस मंच से राजमहल विधायक अनंत ओझा , सूर्या हांसदा और प्रदेश महामंत्री आदित्य साहू ने भी लोगों को संबोधित किया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.