बोकारो: गोली चलने से अफरा तफरी, सात लोग गंभीर रूप से घायल

तीन अपराधियों ने अंधाधुंध गोलियां चलाई और बम फेंका
तीन अपराधियों ने अंधाधुंध गोलियां चलाई और बम फेंका

सवांददाता

वेस्ट बोकारो (घाटो)। वेस्ट बोकारो ओपी क्षेत्र अंतर्गत झरना बस्ती के समीप ग्राहक सहयोग केंद्र कार्यालय मे शनिवार को बाईक से आए तीन अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग और बम फ़ेंककर भाग निकलने के क्रम में एक पर्ची छोड़ा। जिसमे रामगढ़ जिला में अमन श्रीवास्तव से मैनेज किए कोई भी काम नहीं होगा लिखा हुआ था। घटना में सात लोग गंभीर रूप से घायल हुए।

घायलों मे आउटसोर्सिंग के विनय नंदन सिन्हा, विश्वमोहन, श्यांबल मुखर्जी, जयंतू पाल,आलोक सिंह,अमित मुखर्जी, सुरक्षाकर्मी सत्येंद्र कुमार शामिल है। उन्हे तत्काल प्राथमिक उपचार के लिए टाटा स्टील अस्पताल भेजा गया। फिलहाल वे लोग खतरे से बाहर हैं। सूत्रों ने बताया कि घटना शनिवार दोपहर 12:30 बजे की है।

अपराधियों ने 45 मिनट पहले टाटा स्टील डिवीजन के अंतर्गत चार कंपनियां एमवीएस, जी एस अठवाल, त्रीपुती बालाजी एजेंसी, टायकोंन कंपनियों के मुनाफे में से 15 प्रतिशत रंगदारी वाहट्सअप फोन कॉल करके मांग रहे थे। इसके साथ उन्होंने कहा कि यदि हमारी मांगे पूरी नहीं करोगे तो गोली खाने के लिए तैयार रहो।

कंपनियों के अधिकारियों से सहमती नहीं बनने से वे लोग घटना को अंजाम दिया। घटनास्थल से पांच खोका,एक पर्ची एवं एक जिंदा कारतूस वेस्ट बोकारो पुलिस को मिला। तीन घंटे के अंतराल में 3:30 बजे घायलों से वीपी सुंद्रा रमन ने घायलों से मिलकर उनका हाल पूछा। इसके बाद वे घटना स्थल पर पहुंचकर घटना की जानकारी लिया। मौके पर एसडीपीओ किशोर रजक ने भी घटनास्थल पहुंचकर जानकारी लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *