हजारीबागः शांति भंग का आरोपी गिरफ्तार, हनुमानजी की प्रतिमा को किया था क्षतिग्रस्त

पुलिस को शफी अहमद के साथियों की भी तलाश
पुलिस को शफी अहमद के साथियों की भी तलाश

हज़ारीबाग के बरही में शांति भंग करने वाले शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।  बताते चलें कि 12 फरवरी को बरही थाना क्षेत्र में तिलैया रोड अवस्थित मंदिर में हनुमान जी की प्रतिमा को क्षतिग्रस्त किया गया था जिससे पूरे क्षेत्र में सड़क जाम और कुछ घटनाएं हुई थी । इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मुख्य आरोपी शफी अहमद (20) को गिरफ्तार कर उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेजा जा रहा है।

हनुमान मंदिर के मूर्ति को किया था क्षतिग्रस्त
इस संबंध में थाना कांड संख्या 73/22 के तहत मामला दर्ज किया गया है। वही पुलिस अधीक्षक मनोज रतन चौथे ने पत्रकार वार्ता कर बताया की इस कांड में त्वरित अनुसंधान के लिए एक टीम का गठन किया गया जिसमें सहायक पुलिस अधीक्षक ऋषभ गर्ग के नेतृत्व में हनुमान मंदिर के मूर्ति को पत्थर मारकर क्षतिग्रस्त करने वाले मो. शफी अहमद को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

आरोपी के पास से मोबाइल भी बरामद
पुलिस अधीक्षक ने यह भी बताया कि शफी अहमद अपना जुर्म कबूला है और मूर्ति तोड़ने की बात स्वीकार की है। पूछताछ के क्रम में यह भी बताया कि कुछ लोगों द्वारा झंडा जलाने का कोशिश किया गया था उसी घटना के आक्रोश में इस घटना को अंजाम दिया है। सफी अहमद ने अन्य सहयोगियों का नाम बताया है जो इस घटना को अंजाम दिलाने के लिए उसे उसका आया था उसकी तलाश जारी है| इस दौरान पुलिस ने आरोपी के पास से सैमसंग गैलेक्सी मोबाइल भी बरामद किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.