Gumla News गुमला में भी पुलिस को वाहन से कुचलने की कोशिश पशु तस्करों को पकड़ने गए थे जवान.. – दैनिक जागरण (Dainik Jagran)

Jharkhand Gumla News पशु तस्करों ने रांची जैसी हिमाकत झारखंड के गुमला में भी दिखाई पुलिसकर्मियों को गाड़ी से कुचलने का प्रयास किया। पुलिसकर्मी बाल-बाल बच गए। पुलिस के जवान पशु तस्करों को पकड़ने गए थे। पुलिस ने वाहनों को जब्त कर लिया है।

रायडीह (गुमला), संसू। Jharkhand, Gumla News पशु तस्करों ने रांची जैसी हिमाकत झारखंड के गुमला में भी दिखाई, पुलिसकर्मियों को गाड़ी से कुचलने का प्रयास किया। पुलिसकर्मी बाल-बाल बच गए। गुमला की रायडीह थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि तस्करी ट्रक से गोवंशीय पशु को ले जा रहे हैं। शंख मोड़ माझाटोली में पुलिस टीम तैनात हो गई। एक मालवाहक ट्रक और बोलेरो को रोकने का प्रयास किया गया, रुकने के बजाय इन वाहनों ने पुलिसकर्मियों को रौंदने के प्रयास किया और आगे निकल गए। पुलिस टीम ने किसी तरह पीछे हटकर अपनी जान बचाई।

तत्काल वायरलेस पर अलर्ट जारी किया गया और पुलिस टीम तस्करों का पीछा करने लगी। भागने के प्रयास में बोलेरो दुर्घटनाग्रस्त हो गई, चालक भाग निकला। वहीं ट्रक को रायडीह में थाना गेट के पास बैरियर लगाकर रोकने का प्रयास किया गया। यहां भी ट्रक ने पुलिसकर्मियों को रौंदने का प्रयास किया और बैरियर तोड़ आगे बढ़ गया। पुलिस टीम ने यहां भी किसी तरह अपनी जान बचाई। जान बचाने में एएसआई प्रसिद्ध तिवारी के पैर के एक अंगूठे में चोट आई है। सिलम बाईपास सड़क के पास चालक ट्रक खड़ा कर फरार हो गया।

पुलिस ने दोनों वाहनों को जब्त कर लिया है। इन पर लदे 41 गोवंशीय पशुओं को पुलिस ने ग्रामीणों को बांट दिया। इस संबंध में रायडीह थाना में मवेशी तस्कर मो. दानिश कुरैशी, चालक मो. मोजाहिद अंसारी और वाहन चालकों के विरुद्ध झारखंड पशु क्रूरता अधिनियम समेत अन्य सुसंगत धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है।

Copyright © 2022 Jagran Prakashan Limited.

source
– (Ujjwal Duniya)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Verified by MonsterInsights