गुमलाः हॉकी टूर्नामेंट देखने गई नाबालिग लड़की का पांच युवकों ने किया गैंगरेप

पकड़े गये आरोपियों के साथ एक 13 वर्षीय नाबालिग भी शामिल
पकड़े गये आरोपियों में एक 13 वर्षीय नाबालिग भी शामिल

गुमला । गुमला जिले के सिसई प्रखंड से शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है । पूसो थाना क्षेत्र में रविवार की देर शाम एक नाबालिग के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया है । 5 युवकों ने मिलकर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया था, मामले में पुलिस ने पांचों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है । पकड़े गए आरोपियों में एक नाबालिग भी शामिल है ।

जबरन उठा ले गए आरोपी
मंगलवार को गुमला एसडीपीओ मनीष चंद्र लाल ने बताया कि नाबालिग अपनी 5 सहेलियों के साथ 2 जनवरी को घाघरा थाना क्षेत्र के खपीया चैगरी में लगा मेला और वहीं चल रहे पांच दिवसीय हॉकी टूर्नामेंट को देखने गई थी । नाबालिग शाम को सहेलियों के साथ घर लौट रही थी । इसी दौरान घाघरा पान टोली रूसी गढ़ा के पास युवकों ने नाबालिग को जबरन उठा लिया और पास के झाड़ियों में ले जाकर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया ।

जान से मारने की दी धमकी
पीड़िता ने जब पुलिस को बताने की बात कही तो आरोपियों ने उसे जान से मारने की धमकी भी दी । देर रात पीड़िता अपने घर पहुंची और इसकी जानकारी अपनी मां को दी । सोमवार को मां के साथ पीड़िता पूसो थाना पहुंची और वहां आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई ।

नाबालिग है एक आरोपी
एफआईआर दर्ज होने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपा विकास उरांव, करमचन्द उरांव, प्रकाश उरांव, चन्द्रपाल उरांव को धर दबोचा. सभी आरोपी घाघरा पान टोली निवासी हैं । इन आरोपियों के साथ एक 13 वर्षीय नाबालिग भी शामिल है जो सिस‌ई डिपा टोली गांव का रहने वाला है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.