गिरिडीहः मछली भात खाने से दादा-पोता की मौत, परिवार के अन्य छह सदस्यों की हालत गंभीर

विषाक्त भोजन की वजह से परिवार के सदस्यों की तबीयत बिगड़ी
विषाक्त भोजन की वजह से परिवार के सदस्यों की तबीयत बिगड़ी
गिरिडीह । देवरी थाना क्षेत्र अंतर्गत पर्वतुडीह गांव टोला- टकाबाद में एक परिवार में मछली भात खाने से दादा-पोता की मौत और परिवार के अन्य छह सदस्यों की हालत गंभीर बताई जा रही है। विदित हो कि विषाक्त भोजन की वजह से परिवार के सदस्यों की तबीयत बिगड़ी। वहीं एक ही परिवार के दो सदस्यों की मौत से गांव का महौल गमगीन हो गया है।
स्थानीय लोगों का बताया कि कुल्लू राणा के परिवार के सदस्य शुक्रवार सुबह देर तक नहीं जगे तो पास के दूसरे घर के सदस्यों ने कुल्लू के घर को खटखटाया ओर आवाज लगाया। काफी देर तक आवाज लगाने के बाद भी अंदर से कोई जवाब नहीं मिले। जिसपर ग्रामीण एक जुट हो गए। ग्रामीण किसी तरह घर के भीतर दाखिल हुए। यहां उन्होंने देखा कि घर के सभी सदस्य अचेत पड़े हैं। सभी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र देवरी पहुंचाया गया। यहां पर 60 वर्षीय कुल्लू राणा और 14 वर्षीय विपिन कुमार को मृत घोषित कर दिया गया।

वहीं अन्य सदस्यों का ईलाज चल रहा है। लोगों का कहना है कुल्लू राणा के परिवार ने बृहस्पतिवार रात मछली भात खाया था। देर रात से ही सभी की तबीयत बिगड़नी शुरू हो गयी।

एक परिवार के दो लोगों की मौत और छह की स्थिति गंभीर होने की सूचना पर गॉव एवं  सीएचसी में अफरातफरी मच गयी। घटना की सूचना पर पुलिस घटनास्थल पहुंच कर घटना की जांच में जुटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.