विपरीत दिशा से आ रहे शराब लदे वाहन ने बाइक को मारी टक्कर, एक मौत

पुलिस से उलझ गये परिजन
पुलिस से उलझ गये परिजन

गिरिडीह जिले के पचंबा थाना क्षेत्र में शराब लदे वाहन ने एक बाइक को धक्का मार दिया, जिससे बाइक में आग लगी गयी । जबकि बुरी तरह से घायल एक बाइक सवार की मौत हो गई ।

घटना के बाद परिजन मौके पर पहुंचे । पुलिस भी पहुंची । इस दौरान हंगामा हो गया । पुलिस और परिजन आमने सामने आ गए । पुलिस से ही कई लोग भिड़ गए । इसका वीडियो भी वायरल हो गया है ।

घटना के बाद युसूफ और उसके साथ बाइक पर सवार आलम और जाकिर को सदर अस्पताल लाया गया । यहां युसूफ को मृत घोषित कर दिया गया, जबकि आलम अंसारी और जाकिर अंसारी का इलाज चल रहा है ।

घटना की सूचना पर परिजन और ग्रामीण पहुंचे । ग्रामीणों ने देखा कि जिस वाहन ने धक्का मारा है उसपर शराब लदा है, जबकि वाहन के सामने पुलिस लिखा हुआ है । यह देखते ही लोग आक्रोशित हो गए । लोगों ने हो हंगामा शुरू कर दिया । इस बीच पुलिस पहुंची तो वहां मौजूद ग्रामीणों और परिजनों से कहासुनी हो गई । बात बढ़ी और नौबत हाथापाई पर जा पहुंची ।

ग्रामीणों का कहना था कि आखिर जब पुलिस हमेशा वाहनों की चेकिंग करती है तो शराब लदा वाहन कैसे जा रहा था ? इधर मौके पर पचम्बा थाना के अधिकारी भी पहुंचे और स्थिति को सामान्य किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com