गिरिडीह: पत्नी ने लगाई फांसी, घबराहट में पति ने अगले दिन की आत्महत्या

आपसी विवाद में पति-पत्नी ने दी जान
आपसी विवाद में पति-पत्नी ने दी जान

गिरिडीह । गिरिडीह मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के सिमरिया गाँव मे एक विवाहिता ने अपने घर मे साड़ी के फंदे से लटक कर जान दे दी। पत्नी की मौत से घबराए पति ने भी मंगलवार की अहले सुबह आत्महत्या कर लिया।

सूत्रो के अनुसार शव को गांव के कुछ चरवाहों ने देखा. जिसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. ग्रामीणों ने पुलिस के मौजूदगी में विजय राय के शव को पेड़ से उतारा। पेसराटांड जंगल मे अपने ही जैकेट को पेड़ में बांध कर लटककर जान दे दी।

विवाहिता 20 वर्षीय मालती कुमारी वही पति 28 वर्षीय विजय राय है। पत्नी मालती कुमारी ने फांसी क्यों लगाई इसकी पता नही चली है। मृतिका मालती कुमारी के भाई ने बताया कि कुछ ही माह पूर्व दोनो की शादी हुई थी और दोनो का दाम्पत्य जीवन भी ठीक चल रहा था। कभी कोई विवाद भी नही हुई है।

बताया कि सोमवार को ही मालती कुमारी पति विजय राय के साथ इसके घर से अपने ससुराल वापस गई थी। दोनों खुश थे फिर अचानक उसकी बहन ने फांसी क्यों लगाई इसकी कोई वजह मालूम नहीं है। इधर घटना की सूचना मिलते ही सहायक अवर निरीक्षक अशोक मंडल एवं राजेश्वरी देवी दलबल के साथ घटना स्थल पर पहुंच कर दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम हेतु सदर अस्पताल भेज दिया।

सदर अस्पताल में चिकित्सकों की देखरेख में दोनों शवों का पोस्टमार्टम करवाया गया। दोनों परिवारों के लोग इससे बेहद दुखी नजर आ रहे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com