गयाः डोभी-हंटरगंज मार्ग पर भीषण सड़क हादसा, 7 की मौत

डोभी-चतरा सड़क मार्ग में कंजियार-ओरमा गांव के समीप शुक्रवार की शाम को दो वाहनों के बीच हुई टक्कर में इनोवा पर सवार छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल व्यक्ति की मौत डोभी पीएचसी में हो गई। हादसे में शामिल सभी लोग निजी ग्रामीण चिकित्सक थे। वे आरोग्य अस्पताल से जुड़े थे।

इनोवा में सवार सभी 7 लोगों की मौत
इनोवा में सवार सभी 7 लोगों की मौत

6 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत, एक ने अस्पताल में दम तोड़ा

सभी चिकित्सक शुक्रवार को झारखंड राज्य के चतरा जिला के जोरी थाना क्षेत्र के घंघरी में इलाज संबंधित मामले को लेकर जमा हुए थे। यहां से शुक्रवार की शाम इनोवा से गया लौट रहे थे। इसी क्रम में जैसे ही डोभी-चतरा रोड में डोभी थाना क्षेत्र के कंजियार-ओरमा गांव के समीप पहुंचे, डोभी से हन्टरगंज की ओर जा रही हाइवा से इनोवा की आमने-सामने की टक्कर हो गई। इसमें इनोवा पर बैठे छह लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसकी डोभी पीएचसी में मौत हो गई।

इनोवा के परखच्चे उड़ गए
दोनों वाहनों में टक्कर इतनी भीषण थी कि इनोवा के परखच्‍चे उड़ गए। दोनों वाहनों के बीच हुई टक्कर के बाद डोभी-चतरा रोड पर अफरातफरी मच गई। बाद में पुलिस के पहुंचने पर स्थिति सामान्य हुई। पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए गया भेजा। घटना के बाद हाइवा का ड्राइवर भाग गया। पुलिस ने हाइवा को जब्त कर लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *