Garhwa Accident News गढ़वा में सड़क हादसा हाइवा की चपेट में आने से बाइक पर सवार किशोरी की मौत पिता घायल.. – दैनिक जागरण (Dainik Jagran)

Garhwa Road Accident News झारखंड के गढ़वा शहर में तेज रफ्तार हाइवा की चपेट में आकर मोटरसाइकिल पर सवार एक किशोरी की मौत हो गई। जबकि मृतका का पिता गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल का सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है।

गढ़वा, जासं। Garhwa Road Accident News झारखंड के गढ़वा शहर में तेज रफ्तार हाइवा की चपेट में आकर मोटरसाइकिल पर सवार एक किशोरी की मौत हो गई। जबकि मृतका का पिता गंभीर रूप से घायल हो गया। मृतका मधु कुमारी 17 वर्ष, पलामू जिले के छतरपुर थाना क्षेत्र के सिलीदाग गांव निवासी वीरा सिंह की पुत्री थी। जबकि घायल वीरा सिंह पिता शंकर सिंह का सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है।
घटना शुक्रवार की सुबह राष्ट्रीय राजमार्ग 75 पर गढ़वा जिला मुख्यालय स्थित सदर अस्पताल के सामने घटित हुई है, जहां पीछे से आए एक तेज रफ्तार हाईवा ने मोटरसाइकिल पर सवार होकर मेराल की ओर जा रहे पिता-पुत्री को अपने चपेट में ले लिया। इससे मोटरसाइकिल पर पीछे बैठी मधु कुमारी 17 वर्ष, की हाइवा से कुचलकर मौत हो गई। जबकि मृतका का पिता वीरा सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया।


घटनास्थल पर जुटी भीड़।
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार मोटरसाइकिल पर सवार लोग सड़क के किनारे से होकर अपनी साइड में ही चल रहे थे। इस बीच पीछे से आए तेज रफ्तार हाईवा ने मोटरसाइकिल में टक्कर मार दिया। जिससे मोटरसाइकिल पर पीछे बैठी मधु कुमारी की हाईवा के चक्का के नीचे आ गई और कुचलकर उसकी मौत हो गई। जबकि टक्कर लगने के बाद वीरा सिंह सड़क के बगल में फेंका गया। उसे भी गंभीर चोट लगी है।

घायल वीरा सिंह को घटनास्थल से उठाकर सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज चल रहा है। बताया गया कि वीरा सिंह के पिता का इलाज मेराल थाना क्षेत्र के संगबरिया स्थित अस्पताल में चल रहा है।
मिली जानकारी के अनुसार, वीरा सिंह अपनी पुत्री को लेकर अस्पताल में भर्ती पिता से मिलने संगबरिया जा रहा था। इस दौरान सदर अस्पताल के समीप यह घटना घटित हो गई। घटना के बाद हाईवा का चालक व खलासी ने गाड़ी छोड़कर वहां से भागने का प्रयास किया। लेकिन घटनास्थल के आसपास के लोगों ने उन दोनों को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया है। घटना की सूचना मिलने पर गढ़वा थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर कार्रवाई में जुट गई है।

Copyright © 2022 Jagran Prakashan Limited.

source
– (Ujjwal Duniya)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Verified by MonsterInsights