कतरास में गैंगवार, गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्राया इलाका, कोयला कारोबारियों को गोलियों से भूना

धनबाद के कतरास का राजस्थानी धर्मशाला इलाका गुरुवार की रात गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा। अमन सिंह गैंग और अन्य के बीच गोलीबारी हुई। इस गोलीबारी में तीन लोग घायल हो गए। कतरास थाना क्षेत्र के राजस्थानी समाज भवन धर्मशाला के समीप दो कोयला व्यवसायी को बाइक सवार दो लोगो ने अंधाधुन गोलियों की बरसात कर दी जिससे घायल अवस्था मे पुलिस ने नीरज तिवारी व रौनक गुप्ता को बेहतर इलाइज के लिये धनबाद भेज दिया जहाँ उसकी स्थित गंभीर बताई जा रही है।उक्त घटना में राजस्थानी समाज भवन के पीछे निवासी रोहित गुप्ता को घायल अवस्था मे कतरास के निचितपुर अस्पताल में भर्ती कराया जहाँ उसका इलाज चल रहा है।घटना के बाद घटना स्थल व निचितपुर अस्पताल में लोगो की काफी भीड़ मौजूद है।

मौके पर बाघमारा SDPO निशा मुर्मू पहुंच गई है। धनबाद एसएसपी संजीव कुमार भी पहुंचने वाले हैं।SDPO ने मीडिया से  बात करते हुए मामले की जांच की बात कही है जबकि मृतक नीरज के पिता ने अमन सिंह गैंग पर हत्या की आशंका जताई है
 मृतक नीरज के पिता ने अमन सिंह गैंग पर हत्या की आशंका जताई

बताया जाता है कि धनबाद के कतरास का राजस्थानी धर्मशाला इलाका गुरुवार की रात पाैने नाै बजे गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा। रांची के होटवार जेल में बंद शूटर अमन सिंह गैंग के रौनक गुप्ता और अन्य अपराधियों के बीच गोली चली। गोलीबारी में तीन घायल हो गए। घायलों में राैनक गुप्ता, नीरज तिवारी और रोहित गुप्ता शामिल है।

सूत्रों के हवाले से खबर है कि गोलीबारी में घायल नीरज तिवारी की मौत हो गई, हालांकि समाचार लिखे जाने तक इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हो सकी है। राैनक हाल ही जेल से छूटा था।

घटनास्थल से गोलियों के खोखे चुनते पुलिस के जवान
घटनास्थल से गोलियों के खोखे चुनते पुलिस के जवान

घायलों का ईलाज असर्फी हॉस्पिटल धनबाद में भर्ती कराया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।मौके पर बाघमारा SDPO निशा मुर्मू पहुंच गई है। धनबाद एसएसपी संजीव कुमार भी पहुंचने वाले हैं। SDPO ने मीडिया से बात करते हुए मामले की जांच की बात कही है जबकि मृतक नीरज के पिता ने अमन सिंह गैंग पर हत्या की आशंका जताई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com