झारखंड कांग्रेस के चार असंतुष्ट विधायकों ने की बैठक, इरफान का दावा- हम 04 नहीं, बल्कि 09 हैं

कांग्रेस के कुल नौ विधायक सरकार से असंतुष्ट- इरफान अंसारी
कांग्रेस के कुल नौ विधायक सरकार से असंतुष्ट- इरफान अंसारी

रांची । झारखंड कांग्रेस में बगावत अब खुलकर सामने आ गई है। कांग्रेस के चार असंतुष्ट विधायकों ने राजधानी रांची के जेएससीए स्टेडियम में अलग से बैठक की। बैठक के बाद जामताड़ा से विधायक इरफान अंसारी ने दावा किया कि असंतुष्टों की संख्या नौ है। उन्होने कहा कि सभी 09 असंतुष्ट विधायक दिल्ली कूच करेंगे। उन्होने कहा कि सभी असंतुष्ट विधायक राहुल गांधी और केसी वेणुगोपाल से शिकायत करेंगे।

विधायकों की बात नहीं सुनते मंत्री

खिजरी विधायक राजेश कच्छप ने कहा कि उन्हें मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से कोई शिकायत नहीं, बल्कि हमारी नाराजगी अपनी पार्टी के मंत्रियों से है। उन्होने तंज भरे लहजे में कहा कि जब अपनी ही चलनी में छेद हो तो फिर दूसरे को क्या दोष दें। वहीं, उमाशंकर अकेला ने कहा कि हर विधायक की अपने क्षेत्र को लेकर अलग-अलग समस्याएं होती है। लेकिन पार्टी फोरम में हमें अपनी बात रखने का मौका ही नहीं मिलता। नमन विक्सल कोंगाड़ी ने कहा कि कांग्रेस के मंत्री अपनी ही पार्टी के विधायकों की बात नहीं सुनते।

बन्ना गुप्ता पर इरफान अंसारी का हमला

विधायक इरफान अंसारी ने कहा कि सूबे के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता इलेक्टेड नहीं, बल्कि सेलेक्टेड मंत्री हैं। इरफान ने आरोप लगाया कि वे आरपीएन सिंह द्वारा सेलेक्ट किए गये हैं और आज भी उनके संपर्क में हैं। बन्ना गुप्ता ने कहा कि हमने हर मुमकिन फोरम पर अपनी बात रखने की कोशिश की, लेकिन प्रदेश स्तर के मंत्री हमारी बातें सुनने को तैयार ही नहीं हैं । इसफान अंसारी ने यह भी दावा किया कि पिछले ढाई साल में जनता सरकार के प्रदर्शन से संतुष्ट नहीं है।

सीएम से शिकायत नहीं

कांग्रेस के बागी विधायकों ने दावा किया कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से हमारी कोई शिकायत नहीं है। वे अच्छे आदमी हैं, लेकिन हमारी शिकायत अपनी ही पार्टी के प्रदेश स्तर के उन नेताओं से है जो कांग्रेस का कर्ता-धर्ता बने हुए हैं।

कौन-कौन विधायक हैं नाराज ?

इरफान अंसारी

उमाशंकर अकेला

नमन विक्सल कोंगाड़ी

राजेस कच्छप

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.