पीसीबी के पूर्व चेयरमैन का बीजेपी सरकार पर हमला, BCCI पर बताया बीजेपी सरकार का कंट्रोल

नई दिल्ली: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के पूर्व चेयरमैन एहसान मनी ने भारत-पाकिस्तान के क्रिकेट रिश्तों को लेकर बड़ी बयान दी है. उन्होंने कहा कि अगर दोनों देशों में क्रिकेट होना है, तो सिर्फ पाकिस्तान हिंदुस्तान के पीछे क्यों भागें, आखिर हिंदुस्तान भी पाकिस्तान आ सकते हैं.

एहसान मनी ने कहा कि “मैंने पहले भी कई बार कहा है कि अगर वो खेलना चाहते हैं, तो उन्हें आगे आना होगा. मैंने कभी भी भारत-पाकिस्तान मैच के लिए मना नहीं किया, लेकिन हमारा भी कुछ सम्मान है. हम ही भारत के पीछे क्यों भागे? अगर वो तैयार होंगे, तो हम भी तैयार हो जाएंगे.”

हालांकि इस दौरान मनी भारत के केंद्र में सत्ताधारी बीजेपी पर हमलवार रहें. उन्होंने कहा कि बीसीसीआई के चीफ भले सौरव गांगुली है लेकिन सचिव केन्द्रीय गृह मंत्री का बेटे जय शाह है. उन्होंने बीसीसीआई का असली कंट्रोल बीजेपी की सरकार के पास बताया.

आपको बता दें कि भारत और पाकिस्तान के बीच आखिरी द्विपक्षीय सीरीज़ साल 2012 में हुई थी. तब पाकिस्तान की टीम ने भारत का दौरा किया था. उसके बाद दोनों देशों के राजनीतिक रिश्ते उतार-चढ़ाव वाले रहे हैं. हालांकि दोनों टीमों ने आईसीसी के इवेंट्स में कई बार शिरकत की है और एक-दूसरे के खिलाफ आए हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Verified by MonsterInsights