दिल्ली के एक इमारत में लगी आग, 26 लोगों की मौत

नई दिल्ली: दिल्ली में मुंडका मेट्रो स्टेशन के पास शुक्रवार की शाम एक इमारत में आग लग गई. इस दुर्घटना में 26 लोगों की मौत हो गई. दिल्ली फायर डायरेक्टर अतुल गर्ग ने बताया कि मुंडका मेट्रो स्टेशन के पास आज शाम आग लगने वाली तीन मंजिला व्यावसायिक इमारत से अब तक कुल 26 शव बरामद किए गए हैं. उन्होंने कहा कि बचाव कार्य अभी भी जारी है.

साथ ही दिल्ली फायर डायरेक्टर अतुल गर्ग ने बताया कि मौत का आंकड़ा और बढ़ सकता है. साथ ही इस दुर्घटना में और लोगों के हताहत होने की आशंका जताई जा रही है. जानकारी के अनुसार इमारत से 60-70 लोगों को निकाला गया है. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि आग लगने की सूचना मिलने पर पुलिस कर्मी मौके पर पहुंचे और इमारत में फंसे लोगों को खिड़की के शीशे तोड़कर निकाला गया और घायलों को एक अस्पताल में भर्ती कराया गया.

आग लगने की घटना पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दुख जताया है. उन्होंने ट्वीट कर कहा, इस दुखद घटना के बारे में जानकर स्तब्ध और आहत हूं. मैं लगातार वरिष्ठ अधिकारियों के संपर्क में हूं. हमारे बहादुर दमकलकर्मी आग पर काबू पाने और लोगों की जान बचाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं. भगवान सब का भला करे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.