धनबाद में बिल्ली की साजिश के तहत की गई हत्या, मामला दर्ज

गार्ड पर है बिल्ली की हत्या का आरोप
गार्ड पर है बिल्ली की हत्या का आरोप

धनबाद । धनबाद के पशु प्रेमी अपने पेट पशुओं के साथ किसी भी तरह का अत्याचार बर्दाश्त करने के मूड में कतई नहीं है. धनबाद के इतिहास में पहली बार बिल्ली को जान से मारने और दूसरी बिल्ली को चोटिल करने का मामला धनबाद थाने में दर्ज हुआ है. इसके पहले भी झरिया थाने में कुत्ता को मारकर घायल करने का मामला दर्ज हुआ था. एक युवती ने कुत्ते को मारने का आरोप वहीं के रहने वाले एक व्यक्ति पर लगाया था. पुलिस ने इस मामले की जांच की थी.

धनबाद थाने में जयप्रकाश नगर की रहने वाली कमलेश कुमार की बेटी प्रियंका गुप्ता ने आवेदन देकर शिकायत की है कि 12 फरवरी को मेरी पालतू बिल्ली की कमर की हड्डी क्रूरता पूर्वक मारकर तोड़ दिया गया. इसका इलाज धनबाद से रांची तक करवाई और इसके ठीक तीन दिन बाद 15 फरवरी को दूसरी बिल्ली को जान से मार दिया गया. प्रियंका गुप्ता का कहना है कि पूरा मामला सीसीटीवी में कैद है. उसने इस करतूत का शक वही के गार्ड पर जाहिर किया है.

शिकायत मिलने के बाद धनबाद थाने के टाइगर जवान प्रियंका गुप्ता के फ्लैट में पहुंचे और सीसीटीवी फुटेज की जांच की तो पता चला कि गार्ड डंडा लेकर किसी को मारने जा रहा है. प्रियंका गुप्ता अपने पिता के साथ भूपेंद्र सिंह अपार्टमेंट के दूसरे तल पर रहती है. बता दें कि धनबाद में पशु अत्याचार के खिलाफ लोगों में जागरूकता बढ़ रही है और लोग अपने अधिकार के प्रति सचेत दिख रहे है. बाहरहाल इस मामले की जांच धनबाद थाने की पुलिस कर रही है. देखना है कि प्रियंका ने जो शक गार्ड पर जाहिर किया है ,वह सच है या किसी दूसरे व्यक्ति ने प्रियंका के पालतू बिल्ली की कमर तोड़ी है और दूसरी बिल्ली की हत्या की है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.