ओवैसी और मदनी के खिलाफ जारी होगा फतवा, एक हजार मौलाना करेंगे दस्तखत

नुपूर शर्मा को माफ कर देना चाहिए- मौलाना सुहैब कासमी
नुपूर शर्मा को माफ कर देना चाहिए- मौलाना सुहैब कासमी

रांची । नूपुर शर्मा के बयान से भड़के हिंसा के बाद जमात उलेमा ए हिंद ने चुप्पी तोड़ी है । राष्ट्रीय अध्यक्ष मौलाना सुहैब कासमी ने कहा कि इस्लाम का तकाजा है कि नूपुर शर्मा को माफ कर देना चाहिए । उन्होंने असदुद्दीन ओवैसी और महमूद मदनी जैसे नेताओं पर दंगे करवाने का आरोप लगाया ।

कासमी ने कहा कि नूपुर शर्मा ने अपने बयान पर माफी मांग ली है । उन्हें भाजपा ने भी पार्टी से निकाल दिया है । ऐसे में 15 दिनों बाद जुम्मे की नमाज के दिन एक साथ देशभर में प्रदर्शन करना कोई बड़ी साजिश की तहत इशारा कर रहा है । उन्होंन कहा कि भारत संविधान से चलने वाला देश है । हम किसी प्रकार के हिंसा के पक्ष में नहीं हैं ।

ओवैसी और मदनी पर जारी करेंगे फतवा
मौलाना कासीम ने मीडिया से बात करते हुए दंगे के लिए ओवैसी और महमूद मदनी को जिम्मेदार ठहराया है । उन्होंने कहा, ये लोग मुस्लिम नौजवानों को सड़कों पर ला रहे हैं, और खुद घर में बैठे हैं । उन्होंने कहा देश में किसी भी तरह की हिंसा को जायज नहीं ठहराया जा सकता है । इसलिए ओवैसी और मदनी के खिलाफ जमात उलेमा ए हिंद फतवा जारी करेगा, जिसपर एक हजार से अधिक मौलाना दस्तखत करेंगे ।

हम भारत से करते है मोहब्बत- कासिम
मौलाना कासिम ने कहा ये हमारा देश है और हम इस देश से मोहब्बत करते हैं । हां, कुछ लोग ऐसे जरूर हैं जो मोहब्ब को खत्म करना चाहते हैं । उन्होंने कहा जमात उलेमा ए हिंद उन मुस्लमानों के साथ खड़ा है जो देश का विकास चाहते हैं । उन्होंने कहा कि नूपुर शर्मा के बयान पर कुछ लोगों द्वारा राजनीति हो रही है, जिसके हम पक्षधर नहीं हैं । इस्लाम धर्म किसी के बयान से आहत नहीं हो सकता है, इसलिए नूपुर शर्मा को माफ कर देना चाहिए ।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Verified by MonsterInsights