पिता के अवैध संबंध का विरोध करना पुत्र को पड़ा महंगा, अपराधी को बुलवा का मरवाया गोली 

गोली से घायल पुत्र राजू पासवान
गोली से घायल पुत्र राजू पासवान

सहरसा जिले में पिता और पुत्र के रिश्ते को तार-तार कर देने का मामला प्रकाश में आया है।जहां बैजनाथपुर ओपी क्षेत्र के इटहरा गाँव मे पुत्र को पिता के अवैध संबंध का विरोध करना महंगा पड़ गया। पिता इतने आक्रोश हो गए और अपराधी को बुला कर अपने पुत्र राजू पासवान को गोली मरवा दिया, जो बुरी तरह जख्मी हो गए ।जख्मी हालत में परिजनों के द्वारा आनन-फनन में इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया जहां इलाज चल रहा है।

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि घायल राजू पासवान भी कई बार जेल जा चुके हैं।तो वही जख्मी राजू पासवान ने बताया कि मेरे पिता विमल पासवान का गांव की ही एक महिला से अवैध संबंध है।जिसका ग्रामीणों के द्वारा भी विरोध किया जाता है।उसी को लेकर अपने पिताजी को बोले कि अब यह सब काम मत करिए, यह ठीक नही है । आप बैठ कर खाइए हम लोग अब कमाने वाले हो गए । इतना में आग बबूला होकर अपराधी संतोष साह,मुकेश यादव,शिवकुमार सहित अन्य के साथ मिल साजिश रच जान से मारने की नियत से गोली मार दिया।

वहीं इस घटना की जानकारी मिलते ही बैजनाथपुर थाना प्रभारी मो०मुजबुद्दीन सदर अस्पताल पहुंचकर घायल से मिले इस दौरान उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि परिवारिक विवाद में गोली चली है।पुलिस जांच कर रही है दोषी पर कार्रवाई किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.