अवैध संबंध के आरोप में घिरे हजारीबाग स्पेशल ब्रांच के डीएसपी

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ मामला, कई बिंदुओं पर युवती से पुछताछ कर रही पुलिस
सोशल मीडिया पर वायरल हुआ मामला, कई बिंदुओं पर युवती से पुछताछ कर रही पुलिस

निराधार आरोप, फंसाने का प्रयासः डीएसपी

उज्ज्वल दुनिया संवाददाता
हजारीबाग। सोशल मीडिया पर स्पेशल ब्रांच के डीएसपी का एक मामला तेजी से वायरल हो रहा है। चूंकि यह मामला फिलहाल जांच के दायरे में है, लिहाजा उज्ज्वल दुनिया इसकी पुष्टि नहीं करता है।

सोशल मीडिया पर वायरल खबर के अनुसार स्पेशल ब्रांच के डीएसपी अरविंद कुमार वर्मा पर घर में काम करने वाली एक युवती के साथ अवैध संबंध का आरोप लगा है। यह आरोप डीएसपी की पत्नी ने ही लगाया है। साथ ही इसकी सूचना थाना में पत्नी ने ही दिया है।

बताया जाता है कि काफी दिनों से डीएसपी अरविंद कुमार वर्मा का अवैध संबंध अपने ही घर में काम करने वाली युवती के साथ है। हालांकि डीएसपी इस आरोप को बेबुनियाद बताते हैं। वह कहते हैं कि उनकी पत्नी ने पारिवारिक विवाद में उन्हें फंसाने के लिए यह झूठा आरोप लगा रही है। इधर युवती ने भी पुलिस को बताया है कि डीएसपी के साथ उस पर लगाए गए अवैध संबंध का आरोप बिल्कुल निराधार है।

मामला हजारीबाग जिले के बड़ा बाजार थाना क्षेत्र से जुड़ा है। डीएसपी हजारीबाग स्पेशल ब्रांच में ही कार्यरत हैं। यह मामला सोशल मीडिया और शहर में चल चर्चा का विषय बना हुआ है। थाना प्रभारी का कहना है कि विभिन्न बिंदुओं पर जांच चल रही है। इस संबंध में डीएसपी की पत्नी से बात करने की कोशिश की गई, लेकिन उन्होंने अपना पक्ष देने से इंकार कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.