नशे में धुत्त बहू ने धारदार हथियार से अपनी सास की हत्या की

इसी चाकू से बहू ने सास की हत्या कर दी
इसी चाकू से बहू ने सास की हत्या कर दी

सिमडेगा । महाबुआँग थाना क्षेत्र में आपसी झगड़े में एक बहू ने अपनी सास की धारदार हथियार से हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि वारदात के वक्त बहू नशे में थी। अपनी ही सास की हत्या कर जंगल में भाग निकली हत्यारिन बहू को महाबुआँग थाना पुलिस टीम ने सूचना मिलने के महज दो घंटे मे धर-दबोचा।

सिमडेगा पुलिस कप्तान डॉक्टर शम्स तबरेज ने बताया कि महाबुआंग थाना क्षेत्र के गिरजाटोली निवास एतवारी समद (उम्र करीब 50 वर्ष) ने अपनी 80 वर्षीया सास बुधनी समद (पति-स्व0 मनकी समद) का आपसी झगड़े में चाकू से गला रेतकर हत्या कर दिया । हत्या के बाद बहू पकड़े जाने के डर से जंगल में भाग निकली ।

मामले की संवेदनशीलता के मद्देनजर महाबुआँग थाना पुलिस टीम ने कार्रवाई करते हुए आरोपी हत्यारिन बहू को दो महिला चैकीदारिन के सहयोग से महज दो घंटे के भीतर ही धर-दबोचा ।

हत्यारिन बहू की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त चाकू को भी बरामद कर लिया गया है। इस सम्बंध में महाबुआँग थाना काण्ड संख्या-01/2022, दिनांक-15.01.2022, धारा-302 भा0द0व0 दर्ज किया गया है।थाना प्रभारी, महाबुआँग थाना एवं उनकी पुलिस टीम को पुलिस कप्तान डॉक्टर शम्स तबरेज ने कहा महाबुआँग पुलिस के त्वरित कार्रवाई निःसंदेह कारगर और सराहनीय है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *