गिरिडीह: भाजपा कार्यकारिणी के दर्जनों सदस्यों ने थामा झामुमो का दामन

रांची में सीएम हेमंत सोरेन ने दिलाई पार्टी की सदस्यता
रांची में सीएम हेमंत सोरेन ने दिलाई पार्टी की सदस्यता

गिरिडीह । गुरुवार को गिरिडीह जिला में एक बड़ा राजनीतिक फेर-बदल देखने को मिला। इस बड़े राजनीतिक घटनाक्रम में गुरुवार को रांची मे मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन की उपस्थिति में नगर निगम गिरिडीह के भाजपा समर्थित वार्ड सदस्यों सहित भाजपा के जिला कार्यकारिणी सदस्यों अन्य ने झारखण्ड मुक्ति मोर्चा की सदस्यता ग्रहण कर ली। इस दौरान कुल 13 लोगों ने झारखण्ड मुक्ति मोर्चा में अपना भरोसा दिखाते हुए पार्टी की सदस्यता ली।

सदस्यता कार्यक्रम के दौरान हेमन्त सोरेन के रांची स्थित आवास में गिरिडीह विधायक सुदिव्य कुमार एवं झामुमो के गिरिडीह जिला अध्यक्ष संजय कुमार सिंह की उपस्थिति में लोगों ने बीजेपी छोड़ झामुमो का हाथ थामा।

कई वार्ड पार्षदों ने भाजपा को अलविदा कर, झामुमो की तरफ बढ़ाया समर्थन का हाथ
कई वार्ड पार्षदों ने भाजपा को अलविदा कर, झामुमो की तरफ बढ़ाया समर्थन का हाथ

इस दौरान हेमन्त सोरेन ने कहा कि, “यह हमारे लिए एवं पार्टी के लिए खुशी की बात है कि आमजनों सहित भाजपा के सदस्यों को भी अब हमारी नीतियों पर भरोसा होने लगा है एवं भाजपा की झूठ की राजनीति से लोग अब तंग आ रहे हैं।”

उन्होंने कहा, “मैं पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने वाले सभी को अपनी शुभकामनाएं देता हूँ। साथ ही, यह भी कहना चाहता हूं कि, आप सभी ने जिस हर्षोल्लास एवं ऊर्जा के साथ झामुमो की सदस्यता ग्रहण की है, उसी ऊर्जा के साथ आप क्षेत्र में जाएं और जनता की सेवा करें।

गिरिडीह विधायक ने कहा- लोगों के मन से भाजपा का भ्रम जाल अब टूटने लगा

गिरिडीह विधायक सुदिव्य कुमार ने कहा, “आम जनता सहित भाजपा के कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों को भी अब उनकी छल कपट की नीति समझ में आने लगी है। जिससे तंग आकर लोग अब झामुमो की तरफ उम्मीद लिए आ रहे हैं। मुझे भरोसा ही नहीं पूर्ण विश्वास है कि हमारे नेता हेमन्त सोरेन की विकासोन्मुख नीतियों एवं दिशोम गुरु श्री शिबू सोरेन जी के आशीर्वाद से हम झारखण्ड में विकास की नई इबारत गढ़ेंगे और आम जनता को हर संभव हर प्रकार की सेवा देने में सफल रहेंगे।”
भाजपा का दामन छोड़, इन लोगों ने थामा झारखण्ड मुक्ति मोर्चा का हाथ पूनम देवी- वार्ड पार्षद – 1

माया देवी- वार्ड पार्षद – 6, अशोक राम – वार्ड पार्षद- 11 अजय राम – वार्ड पार्षद(12)-सह- उपाध्यक्ष, गिरिडीह जिला भाजपा अनुसूचित मोर्चा

सोमार मरांडी – वार्ड पार्षद- 13, नीलम झा- वार्ड पार्षद- 14, सुमित कुमार- वार्ड पार्षद- 16, राजू यादव- वार्ड पार्षद- 28, सुदामा देवी – वार्ड पार्षद- 29

अजय कान्त झा- सदस्य, भाजपा जिला कार्यकारिणी समिति, गिरिडीह, अनील गुप्ता- सदस्य, भाजपा जिला कार्यकारिणी समिति, गिरिडीह, निरंजन प्रसाद राय- सदस्य, भाजपा जिला कार्यकारिणी समिति, गिरिडीह
पवन कुमार रवानी – सदस्य, भाजपा गिरिडीह जिला

क्या कहते हैं स्थानीय भाजपा कार्यकर्ता 

लोगो का माने तो भारतीय जनता पार्टी के बने रहने में इनको अपने ठेके, व्यवसाय और अन्य समेत जिला कार्यो में सफलता नहीं मिल रही थी। जिसे देखते हुए जेएमएम सरकार से सटकर इन लोगों ने अपने व्यापार के विकास के लिए हेमंत सरकार का दामन थाम लिया है। देखना है कि ये विश्वसनीय सिपाही कब तक झारखंड मुक्ति मोर्चा का दामन थाम कर रह पाएगा ?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com