युवती के साथ रेप करने वाले हंस राज पब्लिक स्कूल के डाइरेक्टर को दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार

युवती ने दिल्ली में कराया था मामला दर्ज
युवती ने दिल्ली में कराया था मामला दर्ज

गया । दिल्ली में रहने वाली एक लड़की के साथ रेप करने के मामले में शहर के हंसराज पब्लिक स्कूल के डायरेक्टर मनीष रुखरियार को बोधगया थाना क्षेत्र के खराटी स्कूल से बिहार पुलिस के सहयोग से दिल्ली पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है।  उसे पुलिस कोर्ट पेश कर रिमांड पर दिल्ली जाने की अर्जी लगा रखी है।

फिलहाल मामला कोर्ट में चल रहा है। मनीष की गिरफ्तारी उनके स्कूल से की है। क्योंकि उनका स्कूल व आवास दोनों एक ही स्थान पर है। स्कूल की ऊपरी मंजिल पर वह अपने परिवार के साथ रहते हैं। गया-डोभी रोड पर स्थित हंसराज पब्लकि स्कूल है। इस स्कूल के डायरेक्टर मनीष रुखरियार हैं। इनके खिलाफ बीते दिनों दिल्ली की एक युवती ने लाजपत नगर थाने में खुद के साथ रेप किए जाने का मुकदमा दर्ज कराया था।

पीड़िता एक निजी कंपनी में बड़े पद कार्यरत है। उस युवती का कहना है कि उसने मेट्रोमोनियल साइट पर अपना प्रोफाइल बनाई थी। साइट के जरिए बीते दिनों खुद को बिहार की एक राजनीतक पार्टी का नेता बता कर संपर्क किया। साथ ही मनीष युवती के साथ शादी रचाने का वादा किया। इसके बाद मनीष बिहार से दिल्ली मिलने के लिए आया और वह युवती को सीआरपीएफ क्वाटर ले गया, जहां उसके साथ जबरन रेप किया। इसके बाद वह युवती को उसके घर छोड़ कर खुद बिहार चला गया।

साथ ही उसने फोन उठाना भी बंद कर दिया। फिलहाल संबंधित मामले में गया कोर्ट में ट्रांजिट रिमांड लेकर दिल्ली पुलिस अपने साथ ले गई। इधर सूत्रों का कहना है कि मनीष रुखरियार पूर्व से ही विवादों में रहे हैं। उसकी हरकते भी अविश्वसनीय रही हैं। मनीष रुखरियार पूर्व से शादीशुदा है। शादी के शुरूआती दिनों में पति-पत्नी के बीच काफी दिनों तक खटपट चली थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.