बीजेपी को उत्तर प्रदेश हराएंगे तभी पेट्रोल डीजल ₹50 में पाएंगे- राजेश ठाकुर

जनता ने मोदी सरकार को उखाड़ फेंकने का मन बना लिया है- राजेश ठाकुर
जनता ने मोदी सरकार को उखाड़ फेंकने का मन बना लिया है- राजेश ठाकुर

बोकारो । कांग्रेस द्वारा चलाए जा रहे जन जागरण अभियान के तहत झारखंड प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष राजेश ठाकुर बोकारो पहुंचे।जहाँ उनका जगह जगह स्वागत किया गया। चास के चेकपोस्ट स्थित नेताजी की प्रतिमा में माल्यार्पण कर पदयात्रा की सुरुआत की गई। इस दौरान उनके साथ ग्रामीण विकास मंत्री आलमगीर आलम,  कार्यकारी अध्यक्ष बंधु तिर्की, जलेश्वर महतो, शहजादा अनवर समेत तमाम देश के नेता मौजूद रहे।

मीडिया से बात करते हुए प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने कहा कि अब तक 12 जिलों का दौरा किया जा चुका है। इस दौरान जिस प्रकार से लोगों का आक्रोश केंद्र सरकार के खिलाफ दिखाई दे रहा है हम कह सकते हैं इस सरकार को जनता के सहयोग से उखाड़ फेंकने का काम किया जाएगा। उन्होंने कंगना रणावत की ओर इशारा करते हुए कहा कि जिस प्रकार से देश के इतिहास को बदलने की बात कह कर आजादी को भीख में मिलने की बात कह रही है ।वैसे लोगों को हम लोग सबक सिखाने के लिए सड़क पर उतरे है।

उन्होंने कहा कि प्रदेश से लेकर प्रखंड स्तर के नेता गांव गली और बूथ तक जाकर लोगों को महंगाई और भ्रष्टाचार के खिलाफ केंद्र सरकार की पोल खोलने का काम करेंगे। ताकि लोगों को यह जानकारी हो सके कि केंद्र सरकार में किस प्रकार से लोगों को ठगने का काम किया है। उन्होंने कहा कि यह जन जागरण अभियान का ही नतीजा है कि केंद्र सरकार ने कांग्रेस के आगे घुटने टेकते हुए तीनों कृषि कानूनों को वापस लेने का काम किया है ।

उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री कहते हैं कि हम किसानों को समझा नहीं पाए। ऐसा नहीं है उन्होंने 7 वर्षों तक लोगों को सिर्फ समझाने का ही काम किया है। अब लोग उन्हें समझाने का काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि जनता अब यह जान चुकी है यह बीजेपी को उत्तर प्रदेश हराएंगे तभी पेट्रोल डीजल ₹50 में पाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com