दीपक प्रकाश के कंधे और चेहरे पर लगी चोट, बाबूलाल ने कहा- मुझे मारने की कोशिश की गई

दीपक प्रकाश के अलावा भाजपा नेता अमरदीप यादव को भी आईं गंभीर चोटें
दीपक प्रकाश के अलावा भाजपा नेता अमरदीप यादव को भी आईं गंभीर चोटें

पुलिस लाठीचार्ज में झारखण्ड भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश के दाहिने बांह और दाहिने पैर के टखने पर चोट लगी है। उन्होनेलाठीचार्ज के बाद पत्रकारों से कहा कि भारतीय जनता पार्टी का जन्म ही इंदिरा गांधी की तानाशाही के खिलाफ लड़ते हुए हुआ है। हेमंत सोरेन बर्बरतापूर्वक लाठी और गोली के दम पर अगर हमारी आवाज दबाना चाहते हैं तो ऐसा नहीं होता। दीपक प्रकाश ने कहा कि अब तो ये लड़ाई आर-पार की होगी । या तो नमाज के लिए अलग कमरे का नोटिफिकेशन वापस लो या फिर सड़कों पर भीषण संघर्ष के लिए तैयार रहे महागठबंधन सरकार

पुलिस लाठीचार्ज में घायल बीजेपी की महिला कार्यकर्ता
पुलिस लाठीचार्ज में घायल बीजेपी की महिला कार्यकर्ता

मुझे मारने की साजिश हुई- बाबूलाल

झारखण्ड के पहले मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने कहा कि महागठबंधन की सरकार बिल्कुल ही अत्याचारी और बर्बर हो चुकी है। हमें तो यह नहीं पता कि इतनी जल्दी इनमें सत्ता का अहंकार कैसे आ गया। बाबूलाल मरांडी ने कहा कि हम किसी को नुकसान पहुंचाने तो जा रहीं रहे थे। विधानसभा स्पीकर को ज्ञापन सौंपते और वापस चले आते। लेकिन सरकार को इतने अन्यायपूर्ण और बर्बर तरीके से लाठीचार्ज करने की क्या आवश्यकता आन पड़ी , हमें समझ में नहीं आया । बाबूलाल मरांडी ने आरोप लगाया कि मुझे भी मारने की कोशिश की गई लेकिन मेरे सुरक्षा गार्ड किसी तरह पुलिस की लाठियों से बचाते हुए मुझे सुरक्षित निकाल लाये।

निहत्थी महिलाओं को भी नहीं बख्शा- आदित्य साहू

भाजपा नेता आदित्य साहू ने कहा कि पुरुष पुलिसकर्मी निहत्थे महिलाओं पर बर्बरतापूर्वक लाठियां बरसा रहे थे। ऐसा लग रहा था मानो वे दुश्मनी निकाल रहे हों। आदित्य साहू ने कहा कि हमारी कई महिला कार्यकर्ता घायल हैं, जिन्हें बेहतर ईलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com