ढाको बस्ती का लापता युवक का शव चार दिन बाद खदान के पानी में तैरता मिला शव

राजेश्वर साव के पुत्र भरत साव का है शव
राजेश्वर साव के पुत्र भरत साव का है शव

बेरमो। चार दिनों से लापता ढाको बस्ती का निवासी राजेश्वर साव का 35 वर्षीय पुत्र भरत साव का शव सोमवार को बेरमो थाना क्षेत्र के ढोरी पांच नंबर धौड़ा स्थित बेरमो सीम पानी भरे बंद खदान में तैरता हुआ मिला। इस घटना की खबर जंगल के आग की तरह फैल गई। स्थानीय लोगों की सूचना पर बेरमो थाना पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया।

घटना के संबंध में प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि वह लोग खदान में स्नान करने गये तो पानी में शव देखा। परिजनों ने बताया कि भरत पिछले 11 नवंबर को छठ पूजा का प्रसाद पैक करने के लिए पॉलिथीन लेने फुसरो बाजार गया था। उसके बाद वह वापस नहीं लौटा। काफी खोजबीन के बाद बेरमो थाना में सनहा दर्ज कराया गया था।

स्थानीय लोगों ने बताया कि भरत अपने परिवार के साथ दिल्ली में रहकर दैनिक मजदूरी करता था। छठ पूजा मनाने फुसरो स्थित ढाको बस्ती अपने आवास आया था। उसका पत्नी सहित एक बेटा व एक बेटी है। मृतक के पिता राजेश्वर साव ने हत्या की आशंका व्यक्त करते हुए बताया कि मृतक कपड़ा फीचने ने लेकर एक पड़ोसी महिला से झगड़ा हुआ था। उसके बाद वह पॉलिथीन लेने गया तब से लापता था।

इस संबंध में बेरमो थाना के एसआई दीपक साह ने बताया कि मामले को लेकर जांच पड़ताल की जा रही है। भरत की मौत कैसे हुई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही इसका खुलासा हो पायेगा। मामले को लेकर परिजनों ने 12 नवंबर को बेरम थाना में आवेदन देकर भरत के गुमशुदा की रिपोर्ट दर्ज कराया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com