रांची के लालपुर में कंगन ज्वेलर्स में दिन-दहाड़े सोना लूटकर फरार हुए अपराधी

करीब 25 लाख रुपयों की चोरी हुई है
लूटेरों ने करीब 25 लाख रुपए का माल लूटा है- पुलिस 

रांची। लालपुर थाना क्षेत्र वर्दमान कम्पाउंड एरिया में कंगन जेवेलर्स दुकान से करीब 100 ग्राम सोना लूटकर अपराधी फरार हो गये। दुकान के मालिक ने बताया कि बेखौफ बदमाश सोने और हीरे के जेवरात लूटकर फरार हो गए । कंगन ज्वेलर्स में गुरुवार दोपहर 2 बजे ग्राहक बनकर तीन की संख्या में पहुंचे और लूट की वारदात को अंजाम दिया । लूटे गए आभूषण की कीमत करीब 25 लाख रुपये बतायी जा रही है । बताया जा रहा है कि अपराधी नकदी भी लेकर भागे हैं ।

कैसे दिया लूट की घटना को अंजाम ?

अपराधी ग्राहक बनकर दुकान में घुसे थे । गहने दिखाने के बहाने वह काफी देर तक दुकान में बैठे रहे । इसी दौरान एक अपराधी ने पिस्टल निकाल लिया और जेवर दुकान के मालिक और कर्मचारियों को बंधक बनाकर दुकान में लूटपाट की । इसके बाद तीनों बदमाश बड़े आराम से जेवरात और नकदी लेकर फरार हो गए । घटना की सूचना मिलने पर लालपुर थाना प्रभारी, सिटी डीएसपी सहित अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे ।

रांची पुलिस जाँच में जुटी 

पुलिस ज्वेलरी दुकान में पहुंचकर जांच-पड़ताल में जुट गयी है । पुलिस सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है । बताया जा रहा है कि अपराधियों की तस्वीर सीसीटीवी में कैद हो गयी है । पुलिस अपराधियों की धडर-पकड़ के लिये चौक-चौराहों पर सघन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.