कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा-“हमारी सरकार के मंत्री ने 100 करोड़ रुपये की वसूली की”

कर्नाटक कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष एक प्रेस कांफ्रेंस से पहले अनौपचारिक बातचीत कहते सुने गए कि

हमारी पार्टी के मंत्री डी. शिवकुमार हर काम के बदले 15-18% कमीशन लेते हैं। इस तरह उन्होंने अबतक करीब 100 करोड़ रुपये की वसूली की है।

हालांकि कर्नाटक कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष को यह मालूम नहीं था कि जिस वक्त वो ये बातें बोल रहे हैं, उनको रिकार्ड किया जा रहा है। फजीहत के बाद कांग्रेस आलाकमान ने अपने प्रदेश अध्यक्ष और प्रवक्ता की छुट्टी कर दी ।

हिमाचल प्रदेश के पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह की पत्नी ने कहा-“कारगिल कोई युद्ध नहीं था”

उधर, हिमाचल प्रदेश में चुनाव प्रचार के दौरान पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह की पत्नी ने कहा कि कारगिल के शहीदों ने कोई इतना बड़ा काम नहीं किया है कि उन्हें वोट दिया जाय ।

कारगिल युद्ध के शहीदों का किया अपमान!
Pratibha Singh

एक सभा को संबोधित करते हुए वीरभद्र सिंह की पत्नी प्रतिभा सिंह  ने कहा कि “भाजपा के लोग यह कह रहे हैं कि कांग्रेस ने रजवाड़ों को ही टिकट दिया है और हम आम जनता की बात करते हैं। ऐसा नहीं है। भाजपा ने फौजी को टिकट इसलिए दिया कि उन्होंने कारगिल युद्ध में भाग लिया। कारगिल युद्ध कोई बहुत बड़ा ऐसा युद्ध नहीं था। वह हमारी धरती थी, जिस पर पाकिस्तानियों ने कब्जा किया था। उनको खदेड़ने व हटाने की बात थी। अगर उसमें किसी ने भाग लिया तो भाजपा उसका श्रेय लेना चाहती है। सैनिकों के वोट पर भाजपा की नजर है। उन्होंने कहा है कि मुख्यमंत्री जयराम अपने प्रत्याशी को कारगिल युद्ध के मुख्य हीरो के तौर पर प्रचारित कर रहे हैं।

ब्रिगेडियर खुशाल ठाकुर बीजेपी के उम्मीदवार-प्रतिभा सिंह 

दरअसल, बीजेपी ने मंडी सीट पर उपचुनाव के लिए करगिल के योद्धा रहे ब्रिगेडियर खुशाल ठाकुर को टिकट दिया है। कारगिल योद्धा होने के साथ ब्रिगेडियर खुशाल ठाकुर बीजेपी के उम्मीदवार भी है। इसलिए प्रतिभा सिंह ने हमला बोला। प्रतिभा सिंह के इस बयान को लेकर अब लोग उन पर निशाना साध रहे हैं और भारतीय सेना का अपमान करने का भी आरोप लगाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com