सिब्बल के घर पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन, कार के शीशे तोड़े, “गेट वेल सुन” के लगाए पोस्टर्स

कपिल सिब्बल के घर के बाहर प्रदर्शन करते कांग्रेस कार्यकर्ता
कपिल सिब्बल के घर के बाहर प्रदर्शन करते कांग्रेस कार्यकर्ता

नई दिल्ली।  कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने अपनी ही पार्टी के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल के घर के बाहर प्रदर्शन किया,  सिब्बल के घर में पार्क की गई गाड़ियों के शीशे तोड़ दिए गए, उनके घर पर “Get well soon” के पोस्टर्स लगा दिए गए। कांग्रेस कार्यकर्ता इतने उत्तेजित थे कि उन्हें शांत करने के लिए पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी।

अजय माकन के इशारे पर यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं का हंगामा 

दरअसल कपिल सिब्बल ने दोपहर को एक बयान दिया था कि “हम “जी हुजूर- 23 नहीं,  बल्कि जी-23 हैं”। कपिल सिब्बल के इस बयान के बाद गांधी परिवार का ज्यादा भक्त कौन ? का मानो प्रतियोगिता सी शुरू हो गई।  सुरजेवाला ने कपिल सिब्बल को गद्दार तक कह दिया।  वहीं अजय माकन ने कहा कि जिस कपिल सिब्बल को सोनिया गांधी ने मंत्री बनाया,  राज्यसभा भेजा, वही आज गांधी परिवार पर सवाल खड़े कर रहे हैं? गांधी परिवार के बारे में किसी ने कुछ कहा तो हम ईट से ईट बजा देंगे ।

कपिल सिब्बल के घर की पार्किंग में लगी गाड़ियों को नुकसान पहुंचाया गया
कपिल सिब्बल के घर की पार्किंग में लगी गाड़ियों को नुकसान पहुंचाया गया

सिब्बल ने संगठनात्मक चुनाव कराने को कह गलती कर दी

सिब्बल ने पार्टी की पंजाब इकाई में मचे घमासान और कांग्रेस की मौजूदा स्थिति को लेकर बुधवार को पार्टी नेतृत्व पर सवाल खड़े किए और कहा कि कांग्रेस कार्य समिति (सीडब्ल्यूसी) की बैठक बुलाकर इस स्थिति पर चर्चा होनी चाहिए तथा संगठनात्मक चुनाव कराये जाने चाहिए ।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com