2024 में कांग्रेस अकेले अपने दम पर सरकार बनाने के लिए करेगी प्रयास- अविनाश पांडे

कार्यकर्ता सम्मेलन में शिरकत करने से पहले उज्ज्वल दुनिया में खबरों को पढ़ते कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर
कार्यकर्ता सम्मेलन में शिरकत करने से पहले उज्ज्वल दुनिया में खबरों को पढ़ते राजेश ठाकुर

रांची । झारखंड कांग्रेस के प्रभारी अविनाश पांडे ने कहा कि अगर हम एकजुट होकर काम करें तो 2024 में कांग्रेस झारखंड में अकेले अपने दम पर सरकार बना सकती है। हम उसी को ध्यान में रखकर मिशन में जुटे हैं। अविनाश पांडे ने कहा कि कांग्रेस का एक-एक कार्यकर्ता पार्टी के लिए जी-जान से जुटा है। और यही कांग्रेस की असली ताकत है। वे राजधानी रांची के ललगुटवा बैंक्लेट हॉल में आयोजित छोटानागपुर प्रमंडल कार्यकर्ता सम्मलेन में बोल रहे थे ।

कांग्रेस का परचम पूरे झारखंड में लहराययेंगे: राजेश ठाकुर
प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने कहा कि अविनाश पांडे के झारखंड आने से कांग्रेस कार्यकर्ताओं में एक नयी ऊर्जा का संचार हुआ है। कांग्रेस पार्टी कार्यकर्ताओं की बदौलत ही पूरे झारखंड में कांग्रेस का परचम लहराने का काम करेंगे । उन्होंने कहा कि हमें जो भी काम दिया जायेगा उसे सभी मिलकर पूरा करेंगे । बैठक में छोटानागपुर प्रमंडल के आये कांग्रेस के प्रतिनिधियों ने अपनी-अपनी बात रखी ।

इस अवसर पर अमूल्य नीरज, रमा खलखो, अजयनाथ शाहदेव, बंधु तिर्की, सुबोधकांत सहाय, गीता कोड़ा, सुखदेव भगत, रविन्द्र सिंह, रामाश्रय प्रसाद सिंह, खूंटी कांग्रेस के जिला अध्यक्ष रामकृष्ण चौधरी, विल्सन पूर्ति सहित कई कांग्रेसी मौजूद थे ।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.