कांग्रेस झारखंड में 15 लाख नये सदस्य बनाएगी- राजेश ठाकुर

हर जिले के अभियान प्रमुख मुख्यालय को करें रिपोर्ट: ठाकुर

रांची।  झारखण्ड प्रदेश कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष राजेश ठाकुर की अध्यक्षता में कांग्रेस मंत्रियों एवं विधायकों के साथ सदस्यता अभियान को लेकर बैठक हुई।  इस मौके पर प्रदेश कांग्रेस के एपीआरओ भवेश चौधरी, जितेन्द्र कसाना, कांग्रेस विधायक दल के नेता आलमगीर आलम, मंत्री डॉ0 रामेश्वर उरॉंव, बन्ना गुप्ता, बादल पत्रलेख विशेष रूप से उपस्थित थे।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने तमाम विधायकों को कांग्रेस सदस्यता अभियान को गति देने का निर्देश दिया और कहा कि अपने-अपने विधानसभा में कांग्रेस सदस्यता अभियान को अविलम्ब करवाकर प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में जमा करें ताकि समाज के सभी वर्गों को खासतौर पर महिला एवं युवाओं को पार्टी की मुख्यधारा से जोड़ा जा सके। उन्होंने कहा कि झारखण्ड में इस बार पन्द्रह लाख सदस्यों को पार्टी से जोड़ने का लक्ष्य रखा गया है। उन्होंने कहा कि देश में विचारधारा की लड़ाई में जिले से लेकर पंचायतों तक कांग्रेसजनों को जोड़ने का लक्ष्य लेकर सदस्यता अभियान की शुरूआत की गयी है।
एपीआरओ भवेश चौधरी एवं जितेन्द्र कसाना ने कहा कि प्रत्येक बूथ पर कम से कम सौ सदस्य भर्ती करें ताकि उस बूथ का कोरम पूरा हो सके। उन्होंने तमाम विधायकों से आग्रह किया है कि जल्द से जल्द आप अपने विधानसभा में बनाये गये सदस्यों की सूची प्रदेश कार्यालय में जमा करें ताकि 31 मार्च के बाद जिला एवं प्रखण्ड प्रतिनिधि के मनोनयन हेतु प्रक्रिया प्रारम्भ किया जा सके।
कांग्रेस विधायक दल के नेता आलमगीर आलम ने कहा कि कांग्रेस डिजिटल सदस्यता अभियान भी चला रही है। इस डिजिटल सदस्यता अभियान में भी कांग्रेस के विधायक अपने विधानसभा और जिला डिजिटल सदस्यता अभियान प्रभारी के साथ मिलकर अधिक से अधिक डिजिटल सदस्यता करवाने पर भी फोकस करें।
बैठक में विधायक सर्वश्री बंधु तिर्की, प्रदीप यादव, अनूप सिंह, नमन विक्सल कोनगाड़ी, भूषण बाड़ा, राजेश कच्छप, ममता देवी, दीपिका पाण्डेंय, पूर्णिमा नीरज सिंह, रामचन्द्र सिंह, उमाशंकर अकेला, डा. इरफान अंसारी, कार्यालय प्रभारी अमुल्य नीरज खलखो, सदस्यता सह-प्रभारी मदन मोहन शर्मा, प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद, राकेश सिन्हा, सतीश पॉल मुंजनी आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.