जल बिन मछली की तरह छटपटा रही कांग्रेस: जफर इस्लाम

पेट्रोलियम पदार्थों पर जल्द मिलेगा राहत, मंहगाई दर पहुंचा औसत से नीचे
पेट्रोलियम पदार्थों पर जल्द मिलेगा राहत, मंहगाई दर पहुंचा औसत से नीचे

राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं सांसद जफर इस्लाम ने कहा कि कांग्रेस और विपक्षी पार्टियों के सदस्यों द्वारा सदन में सिटी बजाते हुए, डांस करते हुए, गला दबाने की कोशिश करते हुए, महिलाओं के साथ बदसलूकी व हताहत करते हुए, विधेयक को फाड़ते हुए देखा गया। यह शर्मनाक दृश्य आजाद भारत में पहली बार सदन में देखा गया।

उन्होंने कहा कि विपक्षी पार्टियों को जनता को मुद्दे से लेना देना नहीं बल्कि परिवारवाद बढ़ाने की चिंता है।  कांग्रेस जल बिन मछली की तरह सत्ता के लिए तड़प रही है। यही कारण है कि सोनिया गांधी के घर पर हुए बैठक में जनता के मुद्दे पर बात करने के बजाए सत्ता में कैसे वापसी हो सिर्फ इसपर चर्चा हुई।

देश की अर्थव्यवस्था है बेहतर, विपक्ष कर रहा है गुमराह

जफर इस्लाम ने कहा कि कांग्रेस और विपक्षी दलें जनता को गुमराह करने में लगी है।  दुनिया भर में मोदी जी के प्रति बढ़ते विश्वास से विपक्ष घबराया हुआ है। इससे पहले यह सम्मान कभी नहीं मिला था। उन्होंने कहा कि 34 लाख करोड़ रूपये के बजट में 29 लाख करोड़ आत्मनिर्भर भारत पैकेज, आयुष्मान, राशन, वैक्सीन आदि में सर्वाधिक खर्च हो रहा है।

हेमन्त सरकार बयानबाजी के बजाए काम पर ध्यान दे

जफर इस्लाम ने हेमन्त सरकार को जनविरोधी सरकार बताते हुए कहा कि इस सरकार ने प्रदेश में चल रहे विकास कार्य को ठप कर दिया है। कोरोना काल में हेमन्त सरकार ने टीकाकरण पर जोर देने के बजाए वैक्सीन का उपहास उड़ाया। सर्वाधिक टीका वेस्टेज का रिकार्ड बनाया। बीमारी से लड़ने की तैयारी न काफी दिखी है। वैक्सिनेशन के नाम पर जनता को गुमराह किया। उन्होंने कहा कि हेमन्त सरकार को ब्यबनबाजी से फुर्सत निकालकर जनता के कार्यों में समय लगाना चाहिए।

कृषि मंत्री काम से ज्यादा करते हैं राजनीति: दीपक प्रकाश

पत्रकारों के सवाल का जवाब देते हुए प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद दीपक प्रकाश ने कहा कि सरकार, कृषि मंत्री और विभाग की सुस्ती ने किसानों को आहत किया है। यूरिया की कालाबजारी हुई है। चंद मुनाफाखोर को फायदा पहुंचाने के लिए सरकार कार्य कर रही है। धान क्रय के पैसे भी अब तक किसानों को नहीं दिया गया है। कृषि मंत्री काम कम और राजनीति ज्यादा करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com