कांग्रेस एक परिवार की प्राइवेट लिमिटेड पार्टी- दिलीप सौकिया

लोहरदगा से पहले रांची पहुंचने पर क्षेत्रीय संगठन महामंत्री नागेन्द्र जी ने दिलीप सौकिया को उनके जन्मदिन की बधाई दी
लोहरदगा से पहले रांची पहुंचने पर क्षेत्रीय संगठन महामंत्री नागेन्द्र जी ने दिलीप सौकिया को उनके जन्मदिन की बधाई दी

लोहरदगा पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री और झारखंड प्रभारी दिलीप सौकिया ने कांग्रेस के गांधी फैमिली की प्राइवेट लिमिटेड प्रॉपर्टी करार दिया है। उन्होने कहा कि 30 सालों में भाजपा के दस राष्ट्रीय अध्यक्ष बदल गए हैं, परंतु कांग्रेस सोनिया और राहुल में उलझी रह गई। दिलीप सौकिया ने कहा कि भाजपा में किसान का बेटा भी शीर्ष पर पहुंचता है लेकिन कांग्रेस में सिर्फ सोनिया का बेटा ही शीर्ष पद के काबिल माना जाता है।

रूपा तिर्की केस सीबीआई को सौंपा जाना भाजपा की नैतिक जीत

दिलीप सौकिया ने कहा कि रूपा तिर्की की मौत को भाजपा ने जोर-शोर से उठाया था। जिसका नतीजा है कि इसकी जांच की जिम्मेदारी सीबीआई को मिली है। इसे देखकर हेमंत सरकार धराशाई हो गई है। जनविरोधी नीति के खिलाफ जन आंदोलन करेंगे।

पार्टी के अंदर अलग-अलग मत, लेकिन हमारा निर्णय एक होता है

भाजपा में भले ही मत अनेक हों, लेकिन निर्णय एक होता है। संबंध और संपर्क पार्टी का एक सूत्र है और यह निरंतर जारी रहना चाहिए। पार्टी की मजबूती के लिए बूथ स्तर के कार्यकर्ता भी सुझाव दे सकते हैं। मेरा बूथ सबसे मजबूत की नीति पर कार्यकर्ता चलें।

हमारे कार्यकर्ताओं पर भ्रष्टाचार के आरोप नहीं

दिलीप सौकिया ने कहा कि भाजपा नेताओं में भ्रष्टाचार का आरोप नहीं है। नेता, नियति और नियत भाजपा के साथ है। भाजपा है, मोदी है तो सब मुमकिन है। मतदाताओं के दुख-सुख दोनों समय कार्यकर्ता खड़े रहें। केंद्र की योजनाओं को हर व्यक्ति तक हर हाल में पहुंचाएं। झारखंड में जेएमएम की सरकार को उखाड़ फेंकने का संकल्प लें। अच्छे कार्य की हम सराहना करते हैं, लेकिन जनविरोधी नीति का हमेशा भाजपा विरोध करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com