गिरिडीह के पचम्बा में दो समुदाय के बीच हुआ पथराव

बाइक खड़ा किए जाने को लेकर पथराव होने की बात आई सामने
बाइक खड़ा किए जाने को लेकर पथराव होने की बात आई सामने

गिरिडीह: गिरिडीह के पचम्बा थाना इलाके के पचम्बा के हटिया रोड में रविवार की देर शाम दो समुदाय में जमकर पथराव हुआ। पथराव होते ही पूरे इलाके में अफरा तफरी का माहोल हो गया। तो धड़ाधड़ दुकानें भी बंद होने लगी। किसी कुछ समझ नही आया की पथराव का कारण क्या रहा, लेकिन जब दोनो और से पथराव हुआ, तो सबसे पहले आसपास की लाइट बंद हो गई। इस दौरान दोनो और से जमकर पथराव हुआ।

वैसे दोनो और से हुए पथराव में कितने लोग घायल हुए, ये स्पष्ट हुआ नही है। लेकिन पुलिस सूत्रों की माने तो एक व्यक्ति के जख्मी होने की बात कही जा रही है।जानकारी मिलने के बाद पचम्बा थाना पुलिस भी हटिया रोड पहुंची। और दोनो और के समुदाय के उपद्रवियों को खदेड़न कर भगाया।

इस बीच जानकारी मिलने के बाद एएसपी हारिश बिन जमा, डीएसपी संजय राणा, एसडीपीओ अनिल सिंह समेत काफी संख्या में पुलिस जवान वहा पहुंचे थे। पुलिस ने जब दंगाइयों को खदेड़ा, तो दोनो समुदाय के लोग हटिया रोड से भागे ।

फिलहाल, हालत हालात नॉर्मल बताया जा है। दोनो और से पथराव करीब रात आठ बजे हुआ। जानकारी के अनुशार हटिया रोड में एक जूता दुकान के सामने बाइक खड़ा किए जाने को लेकर दोनो और से पथराव हुआ है। जानकारी के अनुसार बाइक खड़ा किए जाने को लेकर फिलहाल दोनो और से पथराव होने की बात सामने आई है। लेकिन मामला कुछ और भी सामने आ रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.