भारतीय स्टेट बैंक के चीफ मैनेजर ने लगाई फांसी

रांची के चेशायर होम के पास फ्लैट में रहता है चंदन का पूरा परिवार
रांची के चेशायर होम के पास फ्लैट में रहता है चंदन का पूरा परिवार

गढ़वा। भारतीय स्टेट बैंक के श्रीबंशीधर के मुख्य शाखा प्रबंधक (चीफ मैनेजर) चंदन कुमार का शव शनिवार को किराये के आवास में फांसी के फंदे पर पंखे से झूलता हुआ पाया गया। फांसी का फंदा दुपट्टा का था। पुलिस फांसी के फंदे से शव को उतारकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है। साथ ही इसकी सूचना स्वजनों को दे दी गई है। सूचना मिलने के बाद चंदन कुमार के मित्र व सहकर्मी रांची से गढ़वा के श्री बंशीधर नगर के लिए चल दिए हैं।

चंदन कुमार रेलवे स्टेशन के निकट प्रोफेसर ब्रह्मदेव सिंह के आवास में पत्नी के साथ किराये पर रहते थे। चंदन कुमार मूल रूप से भागलपुर बिहार के रहने वाले थे। वर्तमान में रांची के चेशायर रोड में अपने फ्लैट में रहते हैं। शनिवार को बैंक में अवकाश था। चंदन की पत्नी व बेटी गत गुरुवार को रांची चली गई थी। चंदन को भी दशहरे की छुट्टी में रांची जाना था। एसबीआइ में चलने वाला वाहन का चालक सह मालिक पंकज कुमार विश्वकर्मा ने बताया कि शुक्रवार की शाम करीब 6:30 बजे साहब को किराये के आवास पर छोड़कर चला गया था।

शनिवार को दिन के करीब 2:30 बजे साहब की पत्नी ने फोन कर कहा कि साहब से बात नहीं हो पा रही है। जाकर बात कराओ। यहां आया तो काफी देर तक दरवाजा पर आवाज लगाता रहा। साथ ही बेल भी बजाया, पर अंदर से कोई आवाज नहीं आई। मुख्य दरवाजा अंदर से बंद था। बतौर पंकज, अंदर से आवाज नहीं आने के बाद मकान मालिक की अनुमति से रेलिंग के सहारे खिड़की खोलकर अंदर गया तो देखा कि साहब फांसी पर झूल रहे हैं। तत्काल इसकी सूचना मकान मालिक व अशोक कुमार के माध्यम से पुलिस को दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com