झारखंड के चीफ जस्टिस ने गिरिडीह न्यायालय का निरीक्षण किया

पुलिस के जवानों ने दिया गार्ड ऑफ ऑनर
पुलिस के जवानों ने दिया गार्ड ऑफ ऑनर

गिरिडीह अमित सहाय

झारखंड हाई कोर्ट के चीफ जस्टिस डॉ रवि रंजन बुधवार को गिरिडीह न्यायालय पहुंचे जहॉ प्रधान जिला जज वीणा मिश्रा ने पुष्प गुच्छ देकर स्वागत किया। उनके साथ न्यायधीश केपी देव भी रहे। गिरिडीह पुलिस के जवानों ने चीफ जस्टिस को गार्ड ऑफ ऑनर दिया। अधिवताओं का अभिवादन करते हुए आगे बढ़े।

चीफ जस्टिस और जस्टिस ने व्यवहार न्यायालय परिसर में पौधरोपण भी किये ओर परिसर का निरीक्षण भी किये. न्यायालय परिसर में बने विटनेस शेड और मिडिएशन सेंटर देखे। जर्जर मिडिएशन सेंटर भवन को देख जिला अभियंता को जल्द नया भवन निर्माण कराने को लेकर निर्देश दिया।

जिला अधिवक्ता संघ के पदाधिकारियों ने चीफ जस्टिस और जस्टिस केपी देव का स्वागत अध्यक्ष प्रकाश सहाय, महासचिव चुन्नुकान्त ने पुष्प गुच्छ देकर किया।

अध्यक्ष ने चीफ जस्टिस को भगवान महाबीर की प्रतिमा का एक मोमेंटो भेंट किया। जैन धर्म की पावन धरती पर भगवान महाबीर की प्रतिमा पाकर चीफ जस्टिस ने आभार व्यक्त किया। अधिवताओं से सोशल डिस्टेंगसिंग के पालन करने को कहा। भीड़ को देखकर कहा कि अधिवक्ता ए सभ्य समाज का प्रतिनिधित्व करते हैं। कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए सामाजिक दूरी जरूरी है.

इस मौके पर न्यायिक पदाधिकारीगण, पुलिस अधीक्षक, विभिन्न विभाग के अधिकारी, अधिवक्ता संघ के बालगोबिंद साहू,अजय कुमार सिन्हा, विजय कुमार सिन्हा, विशाल आनन्द,परवेज़ आलम,मीता ठाकुर,जयंत सिन्हा,राजीव कुमार,ज्योतिष कुमार,शिवेंद्र कुमार,अमित कुमार, गोपाल रजक, उदय सिन्हा समेत सैकड़ों मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.