रेलवे भर्ती मामले में राबड़ी आवास समेत लालू के 16 ठिकानों पर सीबीआई का छापा

पटना: 10 सर्कुलर रोड स्थित पूर्व सीएम राबड़ी देवी के आवास पर सीबीआई की टीम की छापेमारी चल रही है. ये छापेमारी लालू के रेल मंत्री रहने के दौरान आरआरबी में हुई गड़बड़ियों की जांच को लेकर की जा रही है. पटना के अलावा अन्य बिहार और देश के अन्य शहरों में भी ये छापेमारी जारी है.

आपको बता दें कि 2004 से 2009 तक लालू यादव रेल मंत्री थे. कथित तौर पर लालू के कार्यकाल में कई गड़बड़ी हुई थी. इसको लेकर सीबीआई ने केस दर्ज किया था. अभी तक सीबीआई की तरफ से आधिकारिक तौर पर कोई भी जानकारी मीडिया से साझा नहीं की गई है. बताया जा रहा है कि यह मामला रेलवे में भर्ती घोटाले से जुड़ा है. आरोप है कि जॉब लगवाने के बदले में जमीन और प्लॉट लिए गए थे. सीबीआई ने इसी मामले में जांच के बाद लालू और उनकी बेटी के खिलाफ मामला दर्ज किया था.

बता दें कि कुछ दिन पहले ही लालू यादव चारा घोटाला मामले में झारखंड हाईकोर्ट से रिहा हुए हैं. लालू यादव फिलहाल दिल्ली में अपनी बेटी मीसा भारती के घर पर रह रहे हैं. वहीं उनकी पत्नी और बिहार पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी पटना स्थित आवास में रह रही हैं. माना जा रहा है कि सीबीआई रेड के बाद लालू यादव की पत्नी राबड़ी की मुश्किलें बढ़ सकती हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.