रांची-नेतरहाट सड़क पर विशुनपुर के पास बस दुर्घटनाग्रस्त, दर्जनों घायल

बिशुनपुर व घागरा सीमा क्षेत्र के मोनी दह के समीप रांची नेतरहाट मुख्य सड़क पर मां लक्ष्मी बस हुआ दुर्घटनाग्रस्त कई दर्जन यात्री हुए गंभीर रूप से घायल स्थानीय लोग जुटे रेस्क्यू मे घायल में बच्चे व महिला भी शामिल

इस मार्ग की अंतिम बस होने के कारण बीच रास्ते में फंस गये यात्री
इस मार्ग की अंतिम बस होने के कारण बीच रास्ते में फंस गये यात्री

गुमला । जिला के घाघरा थाना क्षेत्र के मौनीदह पुल के समीप भीषण सड़क दुर्घटना हुआ है। लगभग 2 दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। जानकारी के अनुसार महालक्ष्मी नामक यात्री बस गुमला से बिशुनपुर, बनारी, जोरी, जमटी कटिया की ओर जा रहा था। जिसमें लगभग 2 दर्जन से अधिक यात्री सवार थे। मौनी दह के समीप तीखा मोड़ व ढलान होने के कारण अनियंत्रित होकर बस सड़क से लगभग 20 फीट नीचे जा गिरा जिससे घटना घटी। घटना के बाद स्थानीय ग्रामीण व बिशनपुर व घाघरा की पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

बता दें कि यह अंतिम यात्री बस थी जो इस इलाके जाता है इस कारण अधिक से अधिक यात्री बस पर सवार थे। घटना में जोरी, जमती व कटिया की ओर से अधिक सवारी की संख्या है। घटना की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी अभिनव कुमार घटनास्थल पहुंच घायलों को अपने निजी वाहन में अस्पताल पहुंचाया और राहत कार्य में खुद जुट गए।

महालक्ष्मी नामक बस की सड़क दुर्घटना की सूचना मिली। जिसके बाद दल बल के साथ घटनास्थल पहुंचकर पांच गंभीर रूप से घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। अन्य को प्राथमिक उपचार के लिए बिशुनपुर ले जाया गया। साथ ही थानेदार ने बताया कि बस में रखे सामान को बस मालिक को सौंप दिया गया। कटिया, जमटी जैसे सुदूरवर्ती इलाके के यात्रियों के लिए अस्पताल में ही बिशनपुर थाना प्रभारी सदानंद सिंह से मिलकर ठहरने की व्यवस्था कराई गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *