गोड्डा सीट से भाजपा विधायक अमित मंडल पर जानलेवा हमला

सुबह टहलने के दौरान अज्ञात युवकों ने ईट-पत्थरों से किया हमला
टहलने के दौरान अज्ञात युवकों ने ईट-पत्थरों से किया हमला

भागलपुर।  झारखंड की गोड्डा विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक अमित मंडल पर जानलेवा हमला हुआ है । यह हमला तिलकामांझी थानाक्षेत्र में उनके आवास के नजदीक हुआ । जानकारी के मुताबिक ईट पत्थरों से हमलावरों ने उन्हें निशाना बनाया, जिससे उनके हाथ, सीने, पेट और पैर में चोट लगी । उनके बॉडीगार्ड्स ने इस हमले में उन्हें बचाया । इस दौरान हमलावर भागने में कामयाब हो गए ।

घटना की जानकारी मिलते ही तिलकमांझी थानाध्यक्ष राज रतन मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का मुआयना किया । घायल हालत में विधायक को अस्पताल ले जाया गया, जहां उनका प्राथमिक उपचार हुआ । उनके शरीर पर चोट के कारण डॉक्टरों ने पट्टी भी बांधी है । विधायक पर हमले की जानकारी मिलने के बाद बड़ी संख्या में उनके समर्थक आवास के पास जुट गए ।

टहलने के दौरान हुआ हमला

विधायक अपने घर के पास टहल रहे थे । तभी उन पर कुछ लड़कों ने हमला किया । मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि हमले के दौरान उनके बॉडीगार्ड्स बीच में आ गए । उन्होंने विधायक को बचाने का प्रयास किया, लेकिन इसी दौरान लड़के भाग निकले । पुलिस घटना की सीसीटीवी फुटेज के आधार पर हमलावरों की तलाश कर रही है । घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया है । पुलिस आस-पास के लोगों से भी पूछताछ कर रही है ।

दूसरी बार विधायक हैं अमित मंडल ?

अमित मंडल का परिवार का गोड्डा सीट पर दबदबा रहा है. वह गोड्डा के कोरका गांव के रहने वाले हैं । बीजेपी के टिकट पर वह दूसरी बार विधानसभा पहुंचे हैं । इससे पहले उनके पिता रघुनंदन मंडल यहां से विधायक थे । अमित मंडल इंग्लैंड में रह रहे थे। लेकिन पिता के आकस्मिक निधन के बाद वह लौट आए और पहली बार उपचुनाव लड़कर विधायक बने । अमित के दादा सुमरित मंडल भी यहां से विधायक रहे हैं । उनका एक आवास भागलपुर के तिलकमांझी में भी है। यहीं पर उनके उपर हमला हुआ ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com