उत्तर प्रदेश में भाजपा पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएगी- बाबूलाल मरांडी

सिंदरी स्थित श्री साईं मंदिर में बाबा के दर्शन करते बाबूलाल मरांडी
सिंदरी स्थित श्री साईं मंदिर में बाबा के दर्शन करते बाबूलाल मरांडी

धनबाद । पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने दावा किया है कि सभी सात चरणों के चुनाव खत्म होने के बाद ये साफ हो गया है कि भाजपा उत्तर प्रदेश में पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाने जा रही है। उन्होने कहा कि यूपी चुनाव का परिणाम भाजपा के पक्ष में आएगा और योगी जी फिर से मुख्यमंत्री बनेंगे।

हेमंत सरकार की ढाई साल की उपलब्धि शून्य

बाबूलाल मरांडी ने कहा कि हेमंत सोरेन खुद बताएं कि उनकी ढाई साल की ठोस उपलब्धि क्या रही ? रोजगार पर सिर्फ आश्वासन मिल रहा है, हर दूसरे दिन रेप और लूट की खबरें आ रही हैं ।  मां बहनों की इज्जत भी सुरक्षित नही है। उग्रवादियों की गतिविधियों में वृद्धि हुई है। बदमाश और हिस्ट्रीशीटर मुख्यमंत्री से मुलाकात कर रहे हैं। मॉब लिंचिंग कानून की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं।

दलितों पर पुलिस का अत्याचार 

बाबूलाल मरांडी ने कहा कि सिमडेगा में दलित परिवार के बेटे को भीड़ मार देती है । बरही की घटना को दबाने का प्रयास किया गया। मुख्यमंत्री में क्षेत्र में पुलिस की पिटाई में दलित की मौत हो गयी। अनगिनत ऐसी वारदात हो रही है, जिससे साबित हो रहा है कि विधि व्यवस्था किस स्तर तक गिर चुकी है।

लूट और भ्रष्टाचार ही सरकार की पहचान
सरकार के विभिन्न विभागों में भ्र्ष्टाचार का बोलबाला है, वृद्ध अवस्था पेंसन,पीएम आवास,जाति,आवासीय प्रमाण पत्र बगैर घुस के नही बन रहे हैं। खनिज सम्पदा की लूट सरकार के समर्थन एवं संरक्षण में हो रही है।

अब भाजपा सड़क पर उतर कर जोरदार आंदोलन करेगी और सरकार को उखाड़ फेंकने का काम किया जा रहा है। सरकार जानबूझकर पंचायत चुनाव नही करा रही है ऐसे में केंद्र वाली सहायता से राज्य को वंचित होना पड़ेगा

Leave a Reply

Your email address will not be published.