20 साल से झारखंड को नोच-नोच कर खत्म कर रही थी भाजपा: हेमंत सोरेन

हमारी सरकार नहीं आती तो भाजपा ने झारखंड को खत्म कर दिया था- हेमंत सोरेन
हमारी सरकार नहीं आती तो भाजपा ने झारखंड को खत्म कर दिया था- हेमंत सोरेन

उज्ज्वल दुनिया

गढ़वा । झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन ने झामुमो मिलन समारोह में पूर्ववर्ती भाजपा सरकार पर करारा प्रहार किया । मुख्यमंत्री ने झामुमो मिलन समारोह गढ़वा में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा की सरकार 20 वर्षों से झारखंड को नोच रही थी । इस बार हमारी सरकार नहीं बनती हो भाजपा नोच-नोच कर झारखंड को समाप्त कर देती ।

अनुशासन ही झामुमो की पहचान: मिथिलेश ठाकुर

गढ़वा में झामुमो के मिलन समारोह में कई नेता भी पार्टी में शामिल हुए । मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने माला पहनाकर इनका स्वागत किया । हेमंत सोरेन ने कहा कि झामुमो में विश्वास कर लोग पार्टी में शामिल हुए हैं । झामुमो झारखंड की माटी की पार्टी है । यह एक मात्र पार्टी है जो झारखंड और यहां के लोगों के विकास के लिए समर्पित है । वहीं स्थानीय विधायक सह मंत्री मिथिलेश कुमार ठाकुर ने कहा कि अनुशासन झामुमो की पहचान है ।

झामुमो में शामिल होने वाली प्रमुख हस्तियां

झामुमो में शामिल होने वालों में भवनाथपुर के पूर्व विधायक अनन्त प्रताप देव, गढ़वा नगर परिषद अध्यक्ष पिंकी केशरी, उनके प्रतिनिधि संतोष केशरी, भाजपा नेता अजय उपाध्याय, ब्रह्मऋषि समाज के अध्यक्ष पूरन तिवारी, बसपा नेता ताहिर अंसारी, सोगरा बीबी, राजद के अरविंद कुमार सिंह,माटी कला बोर्ड के प्रदेश अध्यक्ष अविनाश देव ,रोटी बैंक पलामू के संचालक दीपक तिवारी सहित 100 से ज्यादा लोग शामिल हुए ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *