सबका साथ, सबका विकास वाली राजनीति की जीत है- बाबूलाल मरांडी

प्रदेश भाजपा मुख्यालय के बाहर जीत का जश्न मनाते नेता व कार्यकर्ता
प्रदेश भाजपा मुख्यालय के बाहर जीत का जश्न मनाते नेता व कार्यकर्ता

रांची।  चार राज्यों के विधानसभा चुनाव में भाजपा और एनडीए की हुई ऐतिहासिक जीत पर भाजपा प्रदेश कार्यालय में जमकर होली खेली गई, पटाखे छूटे,मिठाईयां बांटी गई साथ ही पार्टी के झंडों एवम डीजे के धुन पर हजारों कार्यकर्ता सड़कों पर झूमते रहे।

मीडिया से बात करते हुए प्रदेश अध्यक्ष एवम सांसद दीपक प्रकाश ने कहा कि यह जीत सांस्कृतिक राष्ट्रवाद ,विकास और सुशासन की जीत है। उन्होंने कहा कि यह अंत्योदय की जीत है,यह महिला सशक्तिकरण की जीत है,यह तुष्टिकरण और जातिवाद, परिवारवाद के खिलाफ जीत है।

पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने कहा कि यह जीत सबका साथ ,सबका विकास के सोच की जीत है। उन्होंने कहा कि चार राज्यों के चुनाव परिणाम ने राष्ट्र विरोधी और लोकतंत्र विरोधी सोच वालो को करारा जवाब दिया है। कहा कि सारे मिथक ध्वस्त हो चुके हैं।
उन्होंने कहा अब जनता जागरूक हो चुकी है। जनता ने तुष्टीकरण की राजनीति को करारा जवाब दिया है।

उन्होंने कहा कि गरीब कल्याण की योजनाओं ,कोरोना काल मे जनता की सेवा,मुफ्तटीकाकरण,गरीबों के घर के साथ राज्य में अपराधियों के खिलाफ सख्त अभियान चलाकर भयमुक्त वातावरण ने जनता को प्रभावित किया है।

संगठन महामंत्री धर्मपाल सिंह ने कार्यकर्ताओं का आभार प्रकट करते हुए कहा कि यह जीत राम और रोटी को साथ लेकर चलने की जीत है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.