मोदी के नेतृत्व और योगी के काम को मिला यूपी की जनता का प्रचण्ड समर्थन : अन्नपूर्णा देवी

"सबका साथ-सबका विकास" की राजनीति को देश की स्वीकृति का संदेश : अन्नपूर्णा देवी
“सबका साथ-सबका विकास” की राजनीति को देश की स्वीकृति का संदेश : अन्नपूर्णा देवी

नई दिल्ली : केंद्रीय शिक्षा राज्य मंत्री और उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में भाजपा की सह प्रभारी श्रीमती अन्नपूर्णा देवी ने देश के 5 राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव में 4 राज्यों में भाजपा को मिली शानदार विजय पर हर्ष व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि 5 में से 4 राज्यों में भाजपा की विराट विजय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी की संकल्पना “सबका साथ -सबका विकास” को राष्ट्रीय स्तर पर स्वीकृति का द्योतक है। इन चुनाव परिणामों ने यह प्रमाणित कर दिया है कि देश को परिवारवाद, माफ़ियावाद और तुष्टिकरण की राजनीति पसंद नहीं है। साथ ही, समुदाय विशेष को अपनी जागीर समझकर वोट बैंक की राजनीति करनेवालों के दिन भी अब लद गये हैं।

विशेष तौर पर उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव परिणाम की चर्चा करते हुए अन्नपूर्णा देवी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मार्गदर्शन में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने केंद्र सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं का लाभ सफलतापूर्वक जन-जन तक पहुंचाया। खुद योगी जी ने अपनी तरफ से राज्य की जनता की सेवा पूरी तल्लीनता से की। भोजन, वस्त्र, आवास, बिजली, पानी, रोजगार और सबसे बड़ी बात – सुरक्षा और कानून व्यवस्था के मोर्चे पर उल्लेखनीय उपलब्धि हासिल की।

उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा द्वारा दिये गए दायित्व के निर्वहन के क्रम में पार्टी की नींव की ईंटों यानि समर्पित-सम्मानित कार्यकर्ताओं का अथक परिश्रम देखा, उनकी एकजुटता और जनता के साथ सीधा जुड़ाव देखने को मिला। उन्होंने यूपी की विराट विजय के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं को बधाई दी है, उनके प्रति आभार प्रकट किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.