रुपेश पांडे हत्याकांड के खिलाफ भाजपा का मशाल जुलूस

मशाल जुलूस में शामिल दीपक प्रकाश, संजय सेठ, आशा लाकड़ा और हटिया विधायक नवीन जायसवाल
मशाल जुलूस में शामिल दीपक प्रकाश, संजय सेठ, आशा लाकड़ा, यदुनाथ पांडे और हटिया विधायक नवीन जायसवाल

रांची । भारतीय जनता पार्टी ने बरही में विगत दिनों मोब्लिंचिंग के द्वारा हुई नृशंस हत्या के खिलाफ आज पूरे प्रदेश में सड़कों पर उतरकर आंदोलन का बिगुल फूंक दिया। झारखण्ड के सभी जिलों में आज शाम हजारों कार्यकर्ता हाथ मे मशाल लेकर सड़क पर उतरे और राज्य सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। भाजपा कार्यकर्ताओं ने रूपेश के हत्यारों को फांसी दिलाने,मोब्लिंचिंग में नामजद हत्यारों को गिरफ्तार करने की मांग की।

प्रशासन ने भी पहन लिया है साम्प्रदायिक चश्मा

रांची महानगर जिला द्वारा आयोजित कार्यक्रम में शामिल होते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवम सांसद दीपक प्रकाश ने राज्य सरकार पर कड़ा हमला बोला। दीपक प्रकाश ने कहा कि यह सरकार मॉब लिंचिंग में भी तुष्टिकरण कर रही है। राज्य में विधि व्यवस्था की स्थिति भयावह है। अपराधी जिसे चाह रहे उसकी हत्या करने में सफल हो रहे।प्रशासन तंत्र पूरी तरह विफल और निकम्मा साबित हो रहा। उन्होंने कहा कि राज्य में मोब्लिंचिंग के घटनाओं की बाढ़ आ गई है। महिला,आदिवासी,दलित कोई इस राज्य में सुरक्षित नही है।

सीबीआई से जांच कराए सरकार- संजय सेठ

रांची से भाजपा के सांसद संजय सेठ ने कहा कि हेमंत सरकार के रहते स्थानीय प्रशासन से निष्पक्षता की उम्मीद नहीं की जा सकती । पहले दिन से ही प्रशासन आरोपियों को पकड़ने की बजाय मामले की लीपापोती में जुटा है । स्थानीय डीएसपी की भूमिका शुरू से संदिग्घ रही है। ऐसे में हम सीबीआई जांच की मांग करते हैं। संजय सेठ ने कहा कि रुपेश पांडे की जघन्य हत्या को भी रूपा तिर्की और संजय प्रधान हत्याकांड की तरह दबाने की साजिश रची जा रही है।

सत्ता नहीं संभल रहा तो इस्तीफा दें हेमंत सोरेन- आशा लाकड़ा

रांची की मेयर आशा लाकड़ा ने कहा कि हेमंत सरकार में राज्य की कानून-व्यवस्था पूरी तरह धराशाई हो गई है। शायद ही कोई ऐसा दिन गुजरता हो जब हत्या, लूट या बालात्कार की घटना सामने नहीं आती। खलारी में भाजपा कार्यकर्ता मुकेश सोनी के मामवले को दबा दिया गया, रूपा तिर्की मामले में लीपापोती की गई, संजय प्रधान हत्याकांड को पुलिस ने फाइलों में उलझा कर रख दिया और अब रूपेश पांडे की मॉब लिंचिंग को दूसरा रंग देने की कोशिश की जा रही है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.