गिरिडीह: होली मिलन समारोह में जमकर नाचे बाबूलाल, जयप्रकाश वर्मा की गैर-मौजूदगी से उठे कई सवाल

गिरिडीह के भाजपा कार्यालय में जमकर उडे अबीर-गुलाल
गिरिडीह के भाजपा कार्यालय में जमकर उडे अबीर-गुलाल

पूर्व विधायक जयप्रकाश से पार्टी ने बना रखा था दूरी, पूरे कार्यक्रम में नही आए नजर

गिरिडीह: होली के फगुआ का रंग अब पूरे उफान पर है। होली के आगमन में भले ही पांच दिनों का वक्त है। लेकिन फेस्टिवल के पारंपरिक गीत तो बजने शुरू हो भी गए है। इसी पारंपरिक गीतों के बीच होली मिलन का आयोजन रविवार को गिरिडीह के हरिचक के भाजपा कार्यालय में किया गया। चार राज्यो में भाजपा को मिले प्रचंड बहुमत के बाद रविवार को गिरिडीह भाजपा कमिटी ने विजय उत्सव सह होली मिलन समारोह का आयोजन किया। जिसमे पार्टी विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी ने भी शिरकत किया।

जमुआ के विधायक केदार हाजरा के साथ पूर्व मंत्री चंद्रमोहन प्रसाद, पूर्व विधायक निर्भय शाहाबादी, जिला अध्यक्ष महादेव दुबे, जिला महामंत्री सुभाष चंद्र सिन्हा, संदीप डंगाईच के साथ जिला कोषाध्यक्ष मुकेश जालान, किसान मोर्चा के जिला अध्यक्ष दिलीप वर्मा, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य सुरेश साहू के साथ भाजपा नेता प्रदीप साहू, संजीत सिंह पप्पू और भाजपा नेत्री मीरा तिवारी, शालिनी वैशखियार, रागिनी लहरी समेत कई नेता और कार्यकर्ता शामिल हुए।

पूर्व विधायक जयप्रकाश वर्मा से नाराज चल रही भाजपा ने इस कार्यक्रम से उनको दूर ही रखा था। लिहाजा, पूरे कार्यक्रम में वो कही भी नजर नही आए।

मौके पर जिला कमिटी के नेताओ ने बाबूलाल मरांडी को विजय उत्सव का माला मैथिली परंपरा का प्रतीक पाग पहनाकर सम्मानित किया।

पार्टी कार्यालय में होली को लेकर स्थानीय कलाकारों द्वारा कार्यकर्ता को कई प्रचलित और पारंपरिक गीत के साथ खूब झुमाया भी। फिर भाजपा नेता मरांडी भी चुप नहीं बैठे। और हाथ में झांझरी लेकर फगुआ के गीतों के बीच झूमना शुरू कर दिया। बाबूलाल को झूमते देख कई नेताओं ने भी उनके साथ नाचना शुरू कर दिया। कमोबेश, गुलाल उड़ते रहे और एक एक नेता ने साथ कार्यकर्ता भी जमकर झूमे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.