बीजेपी की बिरसा मुंडा विश्वास रैली आज, जेपी नड्डा पहुंचेंगे रांची

रांची: राजधानी के ऐतिहासिक मोरहाबादी मैदान में आज जनजाति समाज की भारी भीड़ उमड़ेगी. बिरसा मुंडा विश्वास रैली में बीजेपी ने राष्ट्र अध्यक्ष जेपी नड्डा की मौजूदगी में 50 हजार लोगों के शामिल होने की उम्मीद जताई है. मुख्य अतिथि के तौर पर जेपी नड्डा आज 11 बजे रांची पहुंचेंगे. पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रैली की तैयारियों की जानकारी दी. उन्होंने कहा कि 5 जून को पर्यावरण दिवस पर होने वाली रैली ऐतिहासिक होगी.

दीपक प्रकाश ने बताया कि रांची पहुंचने पर जेपी नड्डा का एयरपोर्ट से पार्टी कार्यालय तक सात स्थानों पर विभिन्न मोर्चा के द्वारा स्वागत किया जाना है. इसी बीच बिरसा चौक स्थित भगवान बिरसा मुंडा की प्रतिमा पर नड्डा माल्यार्पण भी करेंगे. उन्होंने कहा कि झारखंड में 32 जनजाति समूह रहते हैं. रैली सभी समूह की संस्कृति का परिचायक होगी.

वहीं, अनुसूचित जनजाति मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और सांसद समीर उरांव ने कहा कि सांस्कृतिक रैली और जतरा में प्रदेश भर के 50 हजार लोग शामिल होंगे. रैली में सांस्कृतिक कलाओं का भी प्रदर्शन होगा. झारखंड की संस्कृति की झलक होगी. प्रेस कॉन्फ्रेंस में अल्पसंख्यक मोर्चा की राष्ट्रीय मंत्री और प्रदेश प्रवक्ता मिस्फीका हसन भी उपस्थित थीं.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.