विनोद बिहारी महतो के घर सम्पत्ति विवाद को लेकर मारपीट

दोनों बहुओं ने एक-दूसरे पर लगाए गंभीर आरोप
दोनों बहुओं ने एक-दूसरे पर लगाए गंभीर आरोप

धनबाद. झारखंड पुरोधा स्वर्गीय विनोद बिहारी महतो की दो बहुओं में सम्पति विवाद को लेकर तनाव बना हुआ है । मामला कोर्ट तक पहुंच गया है । इस बीच शनिवार को सम्पति विवाद का यह मामला मारपीट, तोड़फोड़ और हंगामा में बदल गया । स्वर्गीय विनोद बिहारी महतो का आवास रणक्षेत्र में बदल गया ।

धनबाद के चिरागोरा में स्वर्गीय राजकिशोर महतो के आवास पर दोनों बहुओं ने जमकर मारपीट हुई । मारपीट के दौरान राजकिशोर महतो की पुत्रवधू विनीता सिंह घायल हो गई । विनीता खून से लथपथ धनबाद थाने पहुंची । सदर थाने की पुलिस दल बल के साथ विनोद बिहारी महतो के आवास पर पहुंची और मामले की छानबीन की ।

विनोद बिहारी महतो की पुत्र वधू सोमा महतो ने बताया कि डर से वह इस घर में नहीं रही थी । आज अपने सगे सम्बन्धियों के साथ पहुंची थी तो विनीता सिंह घर का गेट नहीं खोल रही थी । उन्होंने कहा कि साजिश के तहत विनीता ने खुद घर के दरवाजे का शीशा तोड़ कर सर फोड़ लिया और थाने चली गई । उन्होंने कहा कि दोनों पक्षों के बीच प्रॉपर्टी का विवाद न्यायालय में लंबित है । सदर थाने में भी 107 का केस दर्ज है । इसके बावजूद हमलोग भला कैसे मारपीट कर सकते है ।

घायल विनीता सिंह ने कहा कि सोमा महतो साजिश के तहत लगभग 200 आदमी को लेकर हमारे घर पर हमला बोल दिया । लोहे के रॉड और डंडे से उनकी पिटाई कर दी । रॉड की मार से ही उनका सर फट गया । जब बीच बचाव के लिए हमारे बेटा आया तो उसको भी रॉड से सिर पर मारकर घायल कर दिया ।

विनीता सिंह की बेटे आदिल ने भी बताया कि लगभग 200 लोग अचानक घर में घुसकर मम्मी के साथ मारपीट करने लगे । जब हम बीच बचाव के लिए गए तो मुझे भी रॉड से मारकर घायल कर दिया और मैं बेहोश होकर वहीं गिर पड़ा ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.